लाइव टीवी

20 दिन बाद घर लौटने पर हुआ ऐसा स्वागत कि आंसू नहीं रोक पाई डॉक्टर, PM मोदी ने भी शेयर किया [VIDEO]

Updated May 01, 2020 | 17:52 IST

Corona warrior in tears VIDEO: पीएम मोदी ने एक कोरोना वॉरियर महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 20 दिन बाद घर लौटने पर जब स्वागत हुआ तो महिला अपने आंसू नहीं रोक पाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
घर पर हुआ स्वागत तो आंसू नहीं रोक पाई डॉक्टर

नई दिल्ली: कोरोना वॉरियर्स के ऐसे कई वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं जिन्हें देखकर पूरा देश उन लोगों को सैल्यूट कर रहा है जो भारत और कोरोना के बीच दीवार बनकर खड़े हैं। वायरस के खिलाफ मोर्चे पर लड़ रही एक डॉक्टर का कोविड -19 ड्यूटी के 20 दिन बाद घर लौटने का एक वीडियो सामने आया है जिसका लोगों ने एक हीरो की तरह स्वागत किया। इस वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री पीयूष गोयल ने शेयर किया है।

पीएम मोदी ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए कहा कि यह भारत की सच्ची भावना को दर्शाता है। उन्होंने यह भी कहा कि ये ऐसे क्षण हैं जो उनके दिल को खुशी से भर देते हैं और उन्हें फ्रंटलाइन पर काम कर कर रहे लोगों पर अनंत गर्व है। केंद्रीय मंत्री गोयल ने इस वीडियो शेयर करते हुए कोरोना योद्धा के काम की सराहना की।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला जैसे ही 20 दिन की ड्यूटी से लौटकर इमारत में दाखिल हुई, उस पर फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा की गई और कई लोग ताली और वर्तन बजाते हुए नजर आए। लोगों से सम्मान के इस भाव को देखकर महिला अपने आंसू नहीं रोक सकी और संभावना है कि वीडियो कई लोगों को भी भावुक कर दे।

वीडियो की तारीफ में लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और चिकित्साकर्मियों को धन्यवाद दे रहे हैं। यहां आप कुछ रिएक्शन कमेंट देख सकते हैं।

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक अपील साझा की, जिसमें लोगों से कहा गया था कि संकट के समय में वह गरीब परिवारों की मदद करें। कई लोगों ने ट्विटर पर बताया कि वे कैसे इस दिशा में काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने ऐसे चार लोगों को जवाब देते हुए उनकी तारीफ भी की थी।