लाइव टीवी

IAS टीना डाबी के नए अवतार ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, विरोधियों के छुड़ा दिए छक्के

Updated Aug 20, 2022 | 10:36 IST

IAS Tina Dabi: स्पोर्ट्स लुक में टीना डाबी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सबसे जबरदस्त बात यह है कि टीना डाबी जिस टीम से खेलीं उसकी कप्तानी भी की। इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम को जीत भी दिलाई। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टीना डाबी
मुख्य बातें
  • IAS टीना डाबी का नया अवतार आया सामने
  • ग्राउंड पर क्रिकेट खेलती दिखीं कलेक्टर साहिबा
  • IAS टीना डाबी ने अपनी टीम की कप्तानी भी की

IAS Tina Dabi: जैसलमेर की कलेक्टर और बहुचर्चित IAS अधिकारी टीना डाबी इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं। उनके नए अवतार ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। टीना डाबी मैदान पर क्रिकेट खेलती नजर आई हैं। स्पोर्ट्स लुक में टीना डाबी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सबसे जबरदस्त बात यह है कि टीना डाबी जिस टीम से खेलीं उसकी कप्तानी भी की। इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम को जीत भी दिलाई। 

टीना डाबी ने छुड़ाए विरोधी टीम के छक्के

दरअसल, जैसलमेर में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत क्रिकेट मैच हुआ था। टेनिस बॉल से खेला गया यह मैच जिला प्रशासन और नगर परिषद के बीच हुआ। मैच में जिला प्रशासन की तरफ से जिले की कलेक्टर टीना डाबी ने कप्तानी की। इस मैच में टीना डाबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इसके बाद निर्धारित 12 ओवर में टीना डाबी की टीम ने 158 रनों का विशान स्कोर खड़ा कर दिया।

कप्तानी कर अपनी टीम को दिलाई जीत

मैच में जिला प्रशासन टीम के बल्लेबाजों ने शानदार बैटिंग की। इसके बाद 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नगर परिषद की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। वह 68 रन से यह मैच हार गई। इस दौरान टीना डाबी ने अपनी टीम के लिए बॉलिंग करती भी नजर आईं। मैच जीतने के बाद उन्होंंने विजेता ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई। टीना डाबी जिस अंदाज़ में खेलने पहुंची थीं, उस लुक में वह पहली बार नजर आई थीं। पूरे मैच के दौरान टीना डाबी आकर्षण का केंद्र रहीं। 

जैलसमेर की कलेक्टर

बता दें कि टीना डाबी को राजस्थान सरकार ने जैसलमेर का कलेक्टर बनाया है। वह IAS चुने जाने के बाद पहली बार किसी जिले की कलेक्टर बनी हैं। टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 16 लाख फॉलोअर्स हैं। हाल ही में टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैसलमेर जिले की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को यूजर्स ने काफी पसंद किया था। तस्वीरों में टीना डाबी ने मानसून के दौरान जैसलमेर की खूबसूरती दिखाई थी।