लाइव टीवी

Karwa Chauth: करवा चौथ पर सोने की नथ की जगह पति ने ला दी मामूली साड़ी, पत्नी ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Updated Oct 18, 2019 | 10:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karwa Chauth 2019: गुरुवार को पूरे देश भर में सुहागिनों ने धूमधाम से करवा चौथ मनाया। उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में एक महिला को पति से मनपसंद तोहफा नहीं मिला तो जानिए गुस्से में उसने क्या किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
करवा चौथ
मुख्य बातें
  • करवा चौथ पर पति ने नहीं दिया मुंहमांगा इनाम तो पत्नी ने जमकर पीटा
  • पत्नी ने मांगा था नथ लेकिन पति ने ला दी साड़ी तो आग बबूला हुई पत्नी
  • दौड़ा-दौड़ा कर इतना पीटा कि पड़ोसी के घर छुपकर पति ने बचाई जान
  • मामला इतना आगे बढ़ गया कि पुलिस को सुलह कराने के लिए बीच में आना पड़ा

नई दिल्ली : गुरुवार 17 अक्टूबर को पूरे देश में धूम धाम से सुहागिनों ने करवा चौथ मनाया। अपने पति की लंबी उम्र की मंगलकामना करते हुए विवाहित महिलाएं इस दिन पूरे दिन निर्जला व्रत रखती हैं और फिर रात में चांद निकलने के बाद चांद को देखकर अपना व्रत तोड़ती हैं। पति-पत्नी के रिश्ते में एक नई जान भरने वाले इस त्योहार को लेकर महिलाएं खास तौर पर उत्साहित होती हैं क्योंकि इस दिन अपने पति से उन्हें मुंहमांगा इनाम जो मिलता है।  

एक दिलचस्प खबर आ रही है उत्तर प्रदेश के शहर मुरादनगर से। यहां पर एक विवाहित महिला ने अपने पति से करवा चौथ पर इनाम के तौर पर नथ की डिमांड की थी। हालांकि पत्नी की इस डिमांड को पति पूरा नहीं कर पाया और उसके लिए सिर्फ एक मामूली सी साड़ी लेकर घर पहुंचा। जब पत्नी ने ये देखा तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

हालत तो ये हो गई कि पति को अपने पड़ोसी के घर में छुपकर अपनी जान बचानी पड़ी। मामला इतना आगे बढ़ चुका था कि पुलिस तक जा पहुंचा। पीड़ित पति ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करता है और उसकी मासिक तनख्वाह मात्र 13 हजार रुपए हैं। आर्थिक तंगी के चलते वह पत्नी की डिमांड पूरी नहीं कर सकता था। इसी बात को लेकर गुरुवार को पति-पत्नी के बीच कहा-सुनी हो गई। 

रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि पति ने पत्नी को चांटा मार दिया। इसके बाद पत्नी गुस्से से आग बूबला हो उठी और उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगी। जान बचाने के लिए पति पड़ोसियों के घर जाकर छुप गया। इस पर पड़ोसियों ने पत्नी को काफी समझया लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ा अंत में पुलिस को बीच में आना पड़ा। हालांकि पुलिस ने इनका कोई केस दर्ज नहीं किया दोनों के बीच सुलह करवाकर इन्हें घर भिजवा दिया।