लाइव टीवी

लालू के लाल का नया अवतार, वृंदावन में कुछ ऐसे नजर आए तेज प्रताप

Updated Oct 30, 2019 | 11:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tej Pratap's new look: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। वृंदावन में वह लंबे बालों व माथे पर तिलक के साथ नजर आए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
तेज प्रताप यादव नए लुक को लेकर चर्चा में हैं
मुख्य बातें
  • तेज प्रताप अक्‍सर नए-नए लुक अपनाने को लेकर चर्चा में रहते हैं
  • अब तेज प्रताप को वृंदावन में अलग अवतार में देखा गया है
  • यहां उन्‍हें माथे पर तिलक व लंबे बालों के साथ देखा गया है

पटना : बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री व राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। वह दिवाली मनाने वृंदावन पहुंचे थे, जब उनका नया लुक सामने आया। तेज प्रताप यहां लंबे बालों में माथे पर तिलक लगाए नजर आए और गोवर्धन पूजा व सत्‍संग किया।

तेज प्रताप शनिवार को वृंदावन पहुंचे, जहां उन्‍होंने दिवाली मनाई और फिर राधाकुंड में आयोजित अन्‍नकूट महोत्‍सव में भी हिस्‍सा लिया। हालांकि वहां भारी भीड़ को देखते हुए उन्‍हें अपना कार्यक्रम बदलना पड़ा और वह वृंदावन में यमुना के तट पर राधारानी ब्रजयात्रा के पड़ाव स्‍थल पर पहुंचे, जहां उन्‍होंने गोवर्धन पूजा और सत्‍संग में हिस्‍सा लिया। उन्‍होंने गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा भी की।

यह दूसरा मौका है, जब तेज प्रताप ने वृंदावन में दिवाली मनाई। उन्‍होंने बीते साल भी द‍िवाली मथुरा में ही मनाई थी। वृंदावन यात्रा के दौरान तेज प्रताप ने यमुना में प्रदूषण का मुद्दा भी उठाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि वह यमुना की हालत देखकर बहुत दुखी हैं।

सूत्रों के अनुसार, कथित तौर पर ब्रज चौरासी यात्रा के दौरान यमुना का पानी पीने के कारण बीमार हुए लोगों का हाल जानने वह एक अस्‍पताल भी पहुंचे, जहां उन्‍होंने कहा कि लोग यमुना में दिल्‍ली का दूषित पानी पी रहे हैं और साफ-सफाई के नाम पर लोगों को धोखा दिया जा रहा है। उन्‍होंने यमुना की साफ-सफाई नहीं किए जाने पर प्रदर्शन की चेतावनी भी दी है।