लाइव टीवी

नदी में हिलकर पानी पी रही थी शेरनी, तभी पीछे से आए खूंखार मगरमच्छ ने मारा झपट्टा; क्या बच पाई जान!

Updated Aug 21, 2022 | 05:58 IST

Crocodile Attacks Lioness Video: अपने इलाके में पाकर मगरमच्छ बड़े से बड़े सूरमाओं की हालत खराब कर देता है। जंगल का राजा शेर और जंगल की रानी शेरनी भी मगरमच्छ से खौफ खाते हैं। अपनी इलाके में तो वह तेज-तर्रार चीते का भी काम तमाम कर देता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मगरमच्छ ने किया शेरनी पर हमला
मुख्य बातें
  • नदी में पानी पीने आई थी शेरनी
  • मगरमच्छ को मिली शेरनी की गंध
  • पीछे से आकर पानी में मारा झपट्टा

Crocodile Attacks Lioness Video: मगरमच्छ को पानी का जल्लाद कहा जाता है। अपने इलाके में पाकर वह बड़े से बड़े सूरमाओं की हालत खराब कर देता है। यहां तक कि जंगल का राजा शेर और जंगल की रानी शेरनी भी उससे खौफ खाते हैं। अपनी इलाके में तो वह तेज-तर्रार चीते का भी काम तमाम कर देता है। इन दिनों एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर खौफ फैला रखा है। इस वीडियो में मगरमच्छ चोरी-छुपके शेरनी पर हमला करता नजर आ रहा है।

नदी में बीच में पानी पीने की गलती करती है शेरनी

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेरनी नदी में पानी पीने गई थी। इस दौरान उससे एक छोटी सी गलती हो गई। आप देख सकते हैं कि शेरनी नदी के किनारे खड़ी होकर पानी नहीं पीती है, बल्कि वह पानी पीने के लिए नदी में ही हिल जाती है। यही गलती उस पर भारी पड़ जाती है। न जाने कैसे पानी के जल्लाद यानी मगरमच्छ को शेरनी की महक आ जाती है। इसके बाद वह पानी में तैरते हुए उसके पास पहुंच जाता है। देखें वीडियो- 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ चोरी-छिपे उसके पास पहुंचता है और फिर पीछे से झपट्टा मारता है। मगरमच्छ सीधे शेरनी की गर्दन पर ही वार करता है। आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ ने जिस तरह अपने जबड़े खोलकर शेरनी पर वार किया था, उससे शेरनी को सीधे मौत के घाट उतर जाना चाहिए था। हालांकि, शेरनी की किस्मत उस पर मेहरबान होती है और मगरमच्छ का निशाना चूक जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ का वार खाली चला जाता है और शेरनी उछलकर उसकी पकड़ से दूर चली जाती है।

शेरनी की किस्मत होती है मेहरबान

वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स की हालत खराब कर दी है। वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि शेरनी की किस्मत अच्छी थी, जो मगरमच्छ का निशाना चूक गया। वरना उसकी लाश का भी अता-पता नहीं चलता। वीडियो को feline.unity नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक 1 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक कर लिया है।