लाइव टीवी

क्‍या आपने कभी थप्‍पड़ मारकर पकाया चिकन? वायरल हो रही ये नई 'टेक्‍नीक' [Video]

Updated Mar 19, 2021 | 23:04 IST

Viral video: यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्‍स ने दावा किया है कि उसने थप्‍पड़ मारकर चिकन पकाया। उसने बाद में इसे खाया भी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
क्‍या आपने कभी थप्‍पड़ मारकर पकाया चिकन? वायरल हो रही ये नई 'टेक्‍नीक' [Video]

नई दिल्‍ली : दुनियाभर में कई तरह की डिश हैं और इन्‍हें बनाने का तरीका भी अलग है। चिकन भी इन्‍हीं में है, जिसे बनाने के कई तरीके हैं। लोग अलग-अलग तरीके से इसे बनाते हैं। लेकिन आपने थप्‍पड़ मारकर इसे पकाने के बारे में शायद ही सुना होगा। पर यूट्यूब पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चिकन को थप्‍पड़ मारकर पकाने की बात कही गई है।

यह वीडियो लुईस वीस्‍ज नाम के एक यूट्यूबर ने 14 मार्च को शेयर किया था, जिसे लोग खूब देख रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं। इसे अब तक लगभग 71 लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं, जबकि तीन लाख 40 हजार लाइक्‍स मिल चुके हैं।

थप्‍पड़ मारने वाली मशीन का इस्‍तेमाल

दरअसल इस यूट्यूबर का दावा है कि थप्‍पड़ की गर्माहट से उसने चिकन को पकाया, जिसमें तापमान 60 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है। उसके मुताबिक चिकन पर हजारों थप्‍पड़ बरसाने के लिए उसने एक मशीन का इस्‍तेमाल किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पहले कच्‍चे चिकन को मशीन के नीचे रखता है, जो उस पर हजारों थप्‍पड़ बरसाती है। वीडियो में उसे इस चिकन को खाते भी देखा जा सकता है।

इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक शख्‍स ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि प्राचीन काल में इंसान कच्चा मांस खाता था। वर्तमान में इसे आग पर पकाकर खाया जाता है और भविष्‍य में इसे थप्‍पड़ मारकर पकाया जाएगा। ऐसे और भी कई कमेंट्स यूट्यूब के इस वीडियो को लेकर भरे पड़े हैं।