लाइव टीवी

मनोज तिवारी के ट्वीट पर लोगों ने लिए खूब मजे- 'बताइए कब तक संभाल कर रखें'

Updated Feb 11, 2020 | 16:10 IST

राजनीति में बड़बोलापन और जरूरत से ज्यादा आत्मविश्वास अक्सर भारी पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ मनोज तिवारी के साथ, जिन्होंने कहा था- मेरा ये ट्वीट संभाल कर रखो, बीजेपी 48 सीटें जीतेगी।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: सियासत चीज ही ऐसी ही साहब, इज्जत मिलती है तो व्यक्ति राजा हो जाता है और गिरने पर आती है तो आदमी कहीं का नहीं रहता। यहां बड़बोलापन बड़ा भारी पड़ता है और मजाक बनते देर नहीं लगती। दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी बीजेपी को कड़ी टक्कर देती नजर आई। मतदान के बाद एग्जिट पोल में आप को बहुमत मिलने की संभावना जताई गई लेकिन बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को भरोसा न आया और वो तो बोल उठे- जीतेगी तो बीजेपी ही।

उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'ये सभी एग्जिट पोल होंगे फेल। मेरा ये ट्वीट संभाल के रखिएगा। भाजपा दिल्ली में 48 सीटें लेकर सरकार बनाएगी। कृपया ईवीएम को दोष देने का बहाना अभी से न ढूंढें।' यह ट्वीट बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने एग्जिल पोल आने के बाद किया था। यहां आप उनका ट्वीट भी देख सकते हैं।

अब ऐसा ट्वीट करने के बाद मजाक तो बनना ही था और बना भी। आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत और बीजेपी के 10 सीटों से अंदर सिमटने के बाद लोगों ने मनोज तिवारी के खूब मजे लिए। लोगों ने पूछा है कि तिवारी जी आपके ट्वीट को कब तक संभाल कर रखें और इस ट्वीट का क्या करें। यहां आप सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाएं देख सकते हैं।

हालांकि परिणाम आने के बाद जब मनोज तिवारी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि उन्होंने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए ऐसी बात कही थी ताकि सहयोगियों और पार्टी के लोगों का मनोबल बना रहे।

गौरतलब है कि सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर आम आदमी पार्टी के 60 से ज्यादा सीटें जीतने के साथ दिल्ली में सरकार बनाने जा रहे हैं। यह दिल्ली में बतौर सीएम उनका लगातार तीसरा कार्यकाल होगा।