लाइव टीवी

मुंह ताकता रह गया मोमोज वाला, सारे कस्टमर अपनी तरफ खींच ले गई लड़की; देखें Video

Updated Jul 30, 2022 | 16:49 IST

Shocking Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की की दुकान पर दर्जनों कस्टमर खड़े हैं। जबकि मोमोज वाले की दुकान पर एक भी कस्टमर नहीं हैं और वह बस खड़े होकर लड़की की दुकान की तरफ देख रहा है। मोमोज वाले के चेहरे पर मायूसी भी झलक रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिजनेस मंत्रा
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो
  • मुंह ताकता रह जाता है मोमोज बेचने वाला
  • सारे कस्टमर चले जाते हैं लड़की की तरफ

Shocking Video: आपने अक्सर देखा होगा कि बाजार में अगल-बगल लगी दो दुकानों में हमेशा कॉम्पटीशन होता है। दोनों में से उस दुकान पर सबसे ज्यादा भीड़ होती है, जिसमें प्रोडक्ट सही मिलता है। हालांकि, इन दिनों एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अगल-बगल लगी खाने की दो स्टॉल्स में से एक पर काफी भीड़ है, जबकि दूसरी पर एक भी कस्टमर नहीं है। वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मोमोज वाला और उसका सहयोगी दोनों मुंह ताकते अपनी दुकान पर खड़े हैं। इनकी दुकान पर एक भी कस्टमर नहीं है। जबकि दूसरी तरफ एक लड़की की दुकान है। आप उस दुकान की तरफ देखकर हैरान रह जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की की दुकान पर दर्जनों कस्टमर खड़े हैं। जबकि मोमोज वाले की दुकान पर एक भी कस्टमर नहीं हैं और वह बस खड़े होकर लड़की की दुकान की तरफ देख रहा है। मोमोज वाले के चेहरे पर मायूसी भी झलक रही है। देखें वीडियो-

वीडियो ने कर दिया हैरान

वीडियो के अनुसार, मोमोज वाला उस इलाके में काफी पहले से दुकान लगाता था और उस पर भारी भीड़ उमड़ती थी। एक दिन मोमोज वाले के बगल में वह लड़की दुकान लगा लेती है। इसके बाद मोमोज वाले के सारे ग्राहक टूटकर लड़की के ठेले पर पहुंच जाते हैं। यह मोमोज वाले के लिए दिल तोड़ने वाली बात है। आमतौर पर इस तरह का नजारा कम ही देखने को मिलता है। वीडियो को videonation.teb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'भीड़ तो वहां लगनी ही थी।' वहीं एक यूजर ने दिल तोड़ने वाली इमोजी के साथ वीडियो पर कमेंट किया, ‘हम लड़के हैं साहब, हमारे साथ ऐसा ही होता है।’ वीडियो काफी तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है।