लाइव टीवी

OMG: नहीं देखा होगा इतना खौफनाक गेम, एक-दूसरे को फ्राइंग पैन से पीटा; Video देखकर उड़ जाएंगे होश

Updated Jun 23, 2022 | 08:57 IST

Pan Slapping Game: आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गेम में प्रतिभागी एक-दूसरे को फ्राइंग पैन से थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इसे 'पैन-स्लैप कॉन्टेस्ट' (Pan-slapping contest) नामक प्रतियोगिता कहा जा रहा है। एनबीए के पूर्व खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो प्रतिभागी एक-दूसरे के सिर पर बारी-बारी से फ्राइंग पैन से वार कर रहे हैं। इस दौरान उनके चारों तरफ कई लोग इकट्ठा हैं और भीड़ उन्हें देखकर एंजॉय कर रही होती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अजीबोगरीब गेम
मुख्य बातें
  • दुनिया का सबसे खौफनाक गेम
  • एक-दूसरे को फ्राइंग पैन से पीटने का चैलेंज
  • हेलमेट लगाकर विचित्र गेम खेलते दिखे प्रतिभागी

Pan Slapping Game: आपने दुनिया में बहुत सारे अजीबोगरीब गेम देखे होंगे, लेकिन इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसे गेम का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गेम में प्रतिभागी एक-दूसरे को फ्राइंग पैन से थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इसे 'पैन-स्लैप कॉन्टेस्ट' (Pan-slapping contest) नामक प्रतियोगिता कहा जा रहा है। एनबीए के पूर्व खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो प्रतिभागी एक-दूसरे के सिर पर बारी-बारी से फ्राइंग पैन से वार कर रहे हैं। इस दौरान उनके चारों तरफ कई लोग इकट्ठा हैं और भीड़ उन्हें देखकर एंजॉय कर रही होती है। आप इन दोनों प्रतिभागियों को मेटल नाइट हेलमेट पहना हुआ देख सकते हैं। यह हेलमेट किसी गंभीर चोट से बचाने के लिए लगाया गया है। आप देख सकते हैं कि दोनों प्रतिभागी एक-दूसरे को तब तक फ्राइंग पैन से मारते हैं, जब तक उनमें से एक जमीन पर नहीं गिर जाता है। इसके बाद विनर खुशी से अपना हाथ उठाकर डांस करने लगता है।

ये भी पढ़ें- अजीब सनक: नंगे शरीर पर बांधे पटाखे और लगा ली आग, जब दर्द नहीं हुआ बर्दाश्त तो लगा भागने और फिर..

शॉकिंग गेम का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इस शॉकिंग गेम का वीडियो सामने आने के बाद इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। वीडियो को अब तक ढाई मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आशा करता हूं कि किसी को चोट न पहुंची हो। गेम देखकर ऐसा लग रहा है कि मजा तो बहुत आ रहा होगा।' बता दें कि 'पैन-स्लैप कॉन्टेस्ट' इस दुनिया में मौजूद एकमात्र विचित्र प्रतियोगिता नहीं है। मार्च महीने में अर्नोल्ड स्पोर्ट्स फेस्टिवल ने 'स्लैप फाइटिंग चैंपियनशिप' का वर्जन लॉन्च किया था। देखें वीडियो- 

अजीबोगरीब चैंपियनशिप

'स्लैप फाइटिंग चैंपियनशिप' के हर राउंड में प्रतिभागियों को अपने सामने वाले प्रतिभागी को थप्पड़ मारना होता है। इस तरह के तीन राउंड होते हैं। इसमें हर थप्पड़ के बाद जज यह देखते हैं कि मार खाने वाला प्रतिभागी आगे का राउंड खेलने में सक्षम है या नहीं। यदि थप्पड़ के बाद कोई प्रतिभागी असहज महसूस करता है, तो उसे गेम से बाहर कर दिया जाता है। इसका फैसला लेना जज के ऊपर होता है। इससे पहले जनवरी 2022 में पहली बार पेशेवर 'पिलो फाइटिंग चैंपियनशिप' आयोजित की जा चुकी है।