लाइव टीवी

सरकारी स्कूल की अंग्रेजी टीचर ने बच्चों के साथ ऐसे अंदाज में खिंचवाई फोटो, इंटरनेट पर हुई वायरल

Updated Jun 22, 2022 | 19:21 IST

Government School English Teacher: पिछले काफी दिनों से मनु गुलाटी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। वह पढ़ाई करवाने के साथ-साथ अपने बच्चों संग डांस जैसी एक्टिविटी करती रहती हैं। उनका पढ़ाने का अंदाज इतना जबरदस्त है कि बच्चे भी एक भी दिन की छुट्टी नहीं लेना चाहते हैं। इस कारण स्टूडेंट्स रोजाना स्कूल आना पसंद करते हैं। मनु गुलाटी स्कूल में बच्चों को अंग्रेजी पढ़ाती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सरकारी स्कूल टीचर
मुख्य बातें
  • सरकारी स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाती हैं मनु गुलाटी
  • सोशल मीडिया पर तस्वीरें होती रहती हैं वायरल
  • सोशल मीडिया पर छाईं सरकारी स्कूल की टीचर

Government School English Teacher: सोशल मीडिया पर जाने कब, कहां, क्या वायरल हो जाए। कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। इन दिनों एक सरकारी स्कूल टीचर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आए दिन उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। मनु गुलाटी (Manu Gulati) नाम की यह सरकारी स्कूल की टीचर सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज की वजह से काफी मशहूर हो गई हैं। पढ़ाई के तरीके के अलावा वह हर तरह की एक्टिविटी करने के लिए जानी जाती हैं।

पिछले काफी दिनों से मनु गुलाटी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। वह पढ़ाई करवाने के साथ-साथ अपने बच्चों संग डांस जैसी एक्टिविटी करती रहती हैं। उनका पढ़ाने का अंदाज इतना जबरदस्त है कि बच्चे भी एक भी दिन की छुट्टी नहीं लेना चाहते हैं। इस कारण स्टूडेंट्स रोजाना स्कूल आना पसंद करते हैं। मनु गुलाटी स्कूल में बच्चों को अंग्रेजी पढ़ाती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसी फोटो शेयर की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई। इस फोटो में वह अपने क्लास के बच्चों के साथ स्टाइलिश अंदाज में फोटो खिंचवाती दिख रही हैं। 

ये भी पढ़ें- अजीब सनक: नंगे शरीर पर बांधे पटाखे और लगा ली आग, जब दर्द नहीं हुआ बर्दाश्त तो लगा भागने और फिर..

तस्वीर के कैप्शन में लिखा 'Yo'

तस्वीर में देखा जा सकता है कि मनु गुलाटी स्कूल के बाहर ग्राउंड में बच्चों के साथ Yo लुक में फोटो खिंचवाती दिख रही हैं। तस्वीर को अंग्रेजी की टीचर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर देखते ही देखते हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। तस्वीर को लोग बेहद ही खूबसूरत बता रहे हैं। लोगों को टीचर और स्टूडेंट्स का फोटो खिंचवाने का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इस फोटो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, 'सरकारी स्कूल के बच्चे बहुत लकी हैं, जिन्हें मनु गुलाटी जैसी टीचर मिलीं।' बता दें कि तस्वीर के साथ टीचर ने कैप्शन में लिखा, 'Yo'

कौन हैं मनु गुलाटी?

मनु गुलाटी सरकारी स्कूल में टीचर हैं। वह अंग्रेजी पढ़ाती हैं। उनकी स्टाइल को बच्चे काफी पसंद करते हैं। वह सिर्फ पढ़ाई पर ही ध्यान नहीं देती हैं, बल्कि बच्चों के साथ जमकर एन्जॉय करती हैं। मनु गुलाटी अपने बच्चों को अलग और नए तौर-तरीकों से पढ़ाने पर फोकस करती हैं। किताबी पढ़ाई के अलावा वह अपने बच्चों को स्पोर्ट्स, डांस, आर्ट एंड क्राफ्ट जैसी एक्टिविटी भी करवाती हैं। उनका मानना है कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ डांस और मस्ती भी करनी चाहिए। इससे उनमें तनाव कम होता है।