लाइव टीवी

Viral Video: रिपोर्टिंग के दौरान पाक महिला रिपोर्टर ने बच्चे को जड़ा थप्पड़, देखते रह गए लोग

Updated Jul 12, 2022 | 17:55 IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर पाक महिला रिपोर्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक बच्चे थप्पड़ मार रही है। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
महिला रिपोर्टर ने बच्चे को जड़ा थप्पड़
मुख्य बातें
  • पाक महिला रिपोर्टर ने बच्चे को जड़ा थप्पड़
  • महिला रिपोर्टर की हरकत देख दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो पाकिस्तान (Pakistan Video) से सामने आया है, जिसे देखकर हैरान भी हैं और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। क्योंकि, इस वीडियो में एक महिला रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी। उसी दौरान एक लड़का बीच में आ गया। जिसके कारण वो गुस्से में आ गई और लड़के जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान से अक्सर एक से एक मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं। इनमें कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों धमाल मचा रहा है। दरअसल, बकरीद के मौके पर एक महिला पत्रकार लोगों के बीच से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी। वीडियो में आप देख सकते हैं रिपोर्टिंग के दौरान एक लड़का बार-बार कैमरे के सामने हाथ हिला रहा होता है। लड़के की हरकत देख महिला पत्रकार गुस्से में आ जाती है और अपनी बात खत्म करते ही लड़के को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है। देखें वीडियो...  

ये भी पढ़ें -  CM साहब को ठंडी और फीकी चाय पिलाना ऑफिसर को पड़ा भारी, शोकॉज नोटिस जारी

सोशल मीडिया पर छाई महिला पत्रकार

यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@ItxMeKarma' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 25 सौ से ज्यादा लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वहीं, चार सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किए हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।