लाइव टीवी

घूस लेने की आरोपी SDM पिंकी मीणा की जज से हुई शादी, पहली बार सामने आईं तस्वीरें

Updated Feb 19, 2021 | 12:40 IST

दौसा के बांदीकुई उपखंड की पूर्व SDM राजस्थान प्रशासनिक सेवा अधिकारी पिंकी मीणा की शादी हो चुकी है। घूसकांड केस में जेल में बंद पिंकी को शादी के लिए जमानत मिली हुई है।

Loading ...
घूस लेने की आरोपी SDM पिंकी की शादी की तस्वीरें आईं सामने
मुख्य बातें
  • निलंबित एसडीएम पिंकी मीणा की RAS असफर के साथ हुई शादी, विवाह की फोटो वायरल
  • पिछले कुछ दिनों से पिंकी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं
  • जेल में बंद पिंकी मीणा को 21 जनवरी को करना है जेल में सरेंडर

दौसा: रिश्वत लेने की आरोपी निलंबित SDM पिंकी मीणा 16 फरवरी यानी बसंत पंचमी के दिन शादी के बंधन में बंध गई हैं हैं। पिंकी मीणा की शादी ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी। 16 फरवरी को जब मैरिज हॉल में पिंकी मीणा का मंडप सजकर एकदम तैयार तो पता चला कि बारात यहां नहीं आएगी। यहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। पता चला कि मीडिया कवरेज से बचने के लिए यह प्लान बनाया गया था और पिंकी की शादी सादे समारोह में उसके घर पर ही हुई।

तस्वीरें वायरल
पिंकी की शादी राजस्थान के न्यायिक अधिकारी (जज) नरेंद्र कुमार के साथ हुई। शादी के बाद पिंकी अपने ससुराल बसवा पहुंच गई हैं। शादी के बाद पिंकी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें वह दुल्हन के जोड़े में शादी की परंपराओं का निर्वहन कर रही हैं। वहीं एक तस्वीर में जयमाला के लिए मंच पर आती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा और भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मिली है 10 दिनों की जमानत
भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद पिंकी मीणा को शादी के लिए  राजस्थान हाईकोर्ट से 10 दिन की अंतरिम जमानत मिली है। हालांकि, शादी के बाद 21 फरवरी को उन्हें वापस सरेंडर करना होगा। इससे पहले रिहाई के बाद 11 फरवरी को पिंकी पीले चावल की रस्म तथा 12 तारीख को बान सांकड़ी की रस्म अदा की गई।

वहीं वैलेंटाइन डे के मौके पर पिंकी का लगन टीका हुआ था। इससे पहले पिंकी की शादी के कार्ड ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी जिस पर कोरोना के खिलाफ जागरूकता और खाना बर्बाद नहीं करने जैसे सामाजिक संदेश लिखे गए थे।

आपको बता दें कि पिंकी मीणा को 15 जनवरी को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे को तैयार करने में जुटे एक कॉन्ट्रैक्टर से 10 लाख रुपये की घूस लेने के आरोप में रंगे हाथ पकड़ा गया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था