लाइव टीवी

कोरोना वायरस के खौफ से घरों में कैद हुए इटली के लोग, पॉर्न वेबसाइट ने फ्री की सर्विस

Updated Mar 13, 2020 | 16:16 IST

इटली में कोरोना वायरस ने जबरदस्त कहर बरपाया है। इस वायरस की वजह से इटली में अभी तक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

Loading ...
कोरोना वायरस: इटली के लोगों को पॉर्न बेवसाइट ने दी ये सेवाएं
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस की वजह से इटली में गहराया संकट, पूरे देश में लॉकडाउन
  • इटली में कोरोना वायरस की वजह से अभी तक एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत
  • एक पॉर्न वेबसाइट ने इटली के लोगों को 3 अप्रैल तक अपनी प्रीमियम सेवाएं मुफ्त देने का किया ऐलान

रोम: इटली में कोरोना वायरस की वजह से संकट गहरा गया है और पूरे देश को लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। लोग अपने घरों में ही कैद होकर रह गए हैं। यहां इस जानलेवा वायरस की वजह से अभी तक एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि हजारों लोग इससे संक्रमित हैं। इस संकट की इस घड़ी में प्रसिद्ध पॉर्न वेबसाइट पोर्न हब ने इटली के लोगों को 3 अप्रैल तक अपनी प्रीमियम सेवाएं मुफ्त देने का ऐलान किया है।

अपने बयान में पॉर्नहब ने कहा, 'लॉकडाउन की अवधि के दौरान आपके लिए पूरे माह प्रीमियम सर्विस फ्री रहेगी। इसके लिए इटली के लोगों को किसी तरह का पैसा नहीं देना होगा। हम अपनी आय का एक हिस्सा कोरोना से निपटने के लिए देने जा रहे हैं।' आपको बताते दें कि पॉर्नहब दुनिया की सबसे बड़ी पॉर्न बेवसाइट हैं जिसमें प्रतिदिन 11 करोड़ 50 लाख से ज्यादा लोग विजिट करते हैं।

पॉर्न देखने के मामले में सातवें नंबर पर है इटली

वहीं इटली की बात करें तो वह पॉर्न देखने के मामले में दुनिया में सातवें नंबर पर आता है जबकि अमेरिका, जापा और ब्रिटेन क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर आते हैं। पॉर्न हब ने अपनी साइट पर कई ऐसे वीडियो भी डाले हैं जिसमें लोग मास्क लगाकर शारीरिक संबंध बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये वीडियो किसी अस्पताल में शूट किए गए हैं।

हजार से ज्यादा लोगों की मौत

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की चीन के बाद इटली में सबसे ज्यादा मार पड़ी है। इटली में बुधवार को एक दिन में  सर्वाधिक 196 मौतें हुईं। इस बीच, गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 2,651 नये मामले सामने आए। बुधवार को संक्रमण के 2,313 नये मामले आए थे। इस प्रकार इटली में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या 15,113 पहुंच गई है। कुछ दिन पहले इटली से भारत आए भारतीय मूल के नौ विदेशियों समेत 83 लोगों को दिल्ली के समीप मानेसर में सेना के एक पृथक सुविधा केंद्र में रखा गया है।

विशेष पैकेज की हो चुकी है घोषणा

 इटली के प्रधानमंत्री गिउसेप कोंटे ने कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझने के लिये 25 अरब यूरो यानी 28.3 अरब डॉलर के पैकेज की घोषणा की है। मीडिया से बात करते हुए इटली के पीएम ने कहा, ‘हमने 25 अरब यूरो का आपातकालीन आवंटन किया है।’ इनमें से आधी राशि का इस्तेमाल तत्काल किया जाएगा और आधी राशि को सुरक्षित कोष में रखा जाएगा। इससे पहले इटली ने कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझने के लिये पिछले सप्ताह 7.5 अरब यूरो के पैकेज की घोषणा की थी।