लाइव टीवी

Video: बिजली लाइनमैन को देखकर बोले आनंद महिंद्रा-'बिजली की शिकायत करते समय कई बार सोचूंगा'

Updated Oct 20, 2020 | 21:35 IST

महाराष्ट्र राज्य विद्युत पारेष कंपनी लिमिटेड  के एक कर्मचारी का वीडियो को देख कर देश के प्रमुख उद्यमी आनंद महिंद्रा ने एक भावुक बात कही है और कहा कि कितनी विपरीत परिस्थितियों में वो काम करते हैं।

Loading ...
वीडियो में वह कर्मचारी जिस ट्रांसमिशन लाइन पर काम करते हुए दिख रहा है, वह जमीन से काफी ऊंचाई पर है

कहते हैं कि कोई भी काम को करना आसान नहीं होता है और हर किसी को दूसरे का काम आसान ही लगता है और अपना काम बेहद मुश्किल...देश के नामी उधोगपति आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो ट्वीट कर इस बात की मिसाल सामने रखी है कि हमें किसी के काम को भी हल्के में नहीं लेना चाहिए। हर किसी के काम की अपनी मुश्किलें हैं।

महाराष्ट्र में खंडाला के नजदीक बेहद ऊंचाई वाले बिजली के तारों में आई खराबी को ठीक कर रहे सरकारी कंपनी एमएसईटीसीएल के एक वर्कर का वीडियो देखकर उद्योगपति आनंद महिंद्रा भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि आगे से वह विद्युत सेवाओं के बारे में शिकायत करते वक्त कई बार सोचेंगे।

वीडियो में वह कर्मचारी जिस ट्रांसमिशन लाइन पर काम करते हुए दिख रहा है, वह जमीन से काफी ऊंचाई पर है और वह वहां अकेले यह जोखिम भरे काम को पूरा करने में लगा है।

मुंबई और आस पास के इलाकों में ग्रिड में खराबी से बिजली का गंभीर संकट पैदा हो गया था. इससे लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी थी। यह वीडियो नई दिल्ली स्थित महाराष्ट्र इंफॉर्मेशन सेंटर के उपनिदेशक दयानंद ने शेयर किया था करीब 55 सेकेंड के इस वीडियो में एक वर्कर को बेहद ऊंचाई पर हाई-टेंशन ट्रांसमिशन लाइन पर आई खराबी को दूर करते हुए देखा जा सकता है।