लाइव टीवी

Shocking: 'कार पार्किंग' करने का ऐसा धांसू स्टाइल, वीडियो देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

Updated Jan 21, 2022 | 17:50 IST

Shocking Viral Video: वायरल वीडियो में आपको शुरुआत में सबकुछ सामान्य नजर आएगा। एक लाइन से कई गाड़ियां पार्किंग में खड़ी हैं। लेकिन, कुछ ही पल बाद एक कार की धमाकेदार एंट्री होती है। एंट्री खाली जगह पर नहीं बल्कि दूसरी गाड़ियों पर चढ़ते हुए होती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कार पार्किंग करने का धांसू अंदाज
मुख्य बातें
  • कार पार्किंग करने का शख्स का धांसू स्टाइल
  • अंदाज देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

आज कल फेमस होने के लिए हर कोई कुछ 'अलग और तूफानी' करना चाहता है। कई लोग तो इसके लिए अपनी जान तक की बाजी लगा देते हैं। कुछ लोगों को इसमें कामयाबी भी मिल जाती है, जबकि कुछ का मजाक भी बन जाता है। वहीं, कुछ लोग तो ऐसा धमाका मचाते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। इसी कड़ी में 'कार पार्किंग' को लेकर एक ऐसा धांसू वीडियो (Video) सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। आलम ये है कि अब यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं। 

वायरल वीडियो में आपको शुरुआत में सबकुछ सामान्य नजर आएगा। एक लाइन से कई गाड़ियां पार्किंग में खड़ी हैं। लेकिन, कुछ ही पल बाद एक कार की धमाकेदार एंट्री होती है। एंट्री खाली जगह पर नहीं बल्कि दूसरी गाड़ियों पर चढ़ते हुए होती है। वीडियो में आप देख सकते हैं तेज रफ्तार में एक कार तीन कार पर चढ़ते हुए किस तरह पार्क होती है। अब आप इसे एक्सीडेंट कहें या फिर पार्किंग करने का स्टाइल...। कार पार्क होते ही एक शख्स बाहर निकलता है और मजे से दूसरी ओर चला जाता है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें - Viral Video: जब बाजार में सब्जियां बेचने पहुंचा बंदर, अंदाज देख हैरान रह गए लोग

स्टाइल में रहने का...

शख्स का अंदाज देखकर लोग हैरत में पड़ गए। क्योंकि, ऐसी घटना के बाद बी वो काफी कूल नजर आ रहा है। शख्स को देखकर ऐसा लगता है जैसे उसके लिए वो नॉर्मल है। लेकिन, पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर चक्कर लगा रहा है। ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ चुटकी लेते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोग जहां इसकी नींदा कर रहे हैं, तो कुछ जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।