लाइव टीवी

Viral: शख्स के छूते ही सांप ने किया ऐसा ड्रामा, वीडियो देख कहेंगे- 'इसे तो ऑस्कर मिलना चाहिए'

Updated Dec 15, 2021 | 13:48 IST

आमतौर पर सांप को देखकर लोग डर जाते हैं और उसके डसने से लोगों की मौत तक हो जाती है। लेकिन, इस वीडियो में सांप ने गजब की एक्टिंग की है। लोगों को सांप का अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सांप ने की जबरदस्त एक्टिंग
मुख्य बातें
  • एक्टिंग के मामले में सांप ने सबको चौंक दिया
  • लोगों को पसंद आ रहा सांप का ये अंदाज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर दिन हजारों वीडियो शेयर होते हैं। इनमें कई वीडियो काफी वायरल होते हैं। जबकि, कुछ वीडियो पर तो लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं। इन वीडियोज में हंसाने वाले से लेकर हैरान करने वाले तक मामले शामिल होते हैं। वहीं, जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कई बार तो जानवरों के वीडियो देखकर यूजर्स हैरान और कन्फ्यूज भी हो जाते हैं। इसी कड़ी में सांप का ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी। इतना ही नहीं एक बात जरूर करेंगे, ' एक्टिंग के मामले में तो इस सांप को ऑस्कर मिलना चाहिए'।

आमतौर पर सांप को देखकर लोग डर जाते हैं और उसके डसने से लोगों की मौत तक हो जाती है। लेकिन, इस वीडियो में सांप ने गजब की एक्टिंग की है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं काले रंग का एक खतरनाक सांप जमीन पर लेटा है। वहीं, एक शख्स उसके पास आकर बैठ जाता है। शख्स जैसे ही सांप को टच करता है, वह मरने की एक्टिंग करने लगता है। एक्टिंग भी ऐसा जैसे लगता है सच में सांप की मौत हो गई हो। वहीं, सांप की एक्टिंग देख बैठा शख्स हंसने लगता है। देखें वीडियो...

एक्टिंग में सांप ने दिया अच्छे-अच्छों को मात...

जिसने भी सांप का ये वीडियो देखा वह हैरान रह गया। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'viralhog' ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'द ड्रामा'। वीडियो अब तक तकरीबन 90 हजार लोग देख चुके हैं। कुछ लोग जहां सांप की तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ का कहना है कि ऐसा वीडियो इससे पहले कभी नहीं देखा। यहां आपको बता दें कि यह सांप हॉगनोज प्रजाति का है। ऐसा कहा जाता है कि इस प्रजाति के सांप अक्सर इस तरह के नाटक करते हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।