लाइव टीवी

आनंद महिंद्रा ने सिल्वर मेडलिस्ट दीपा मलिक की गुजारिश को किया पूरा, डिलीवर की ये खास महिंद्रा XUV700

Updated Mar 02, 2022 | 20:28 IST

सिल्वर मेडलिस्ट दीपा मलिक को स्पेशल एसयूवी मॉडिफाइड महिंद्रा XUV700 की डिलीवरी मिल गई है, जिसके लिए उन्होंने आनंद महिंद्रा से गुजारिश की थी।

Loading ...
आनंद महिंद्रा ने सिल्वर मेडलिस्ट दीपा मलिक की गुजारिश को किया पूरा

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भारत की पैरालंपिक कमेटी की प्रेसिडेंट और रियो पैरालंपिक में गोला फेंक में रजत पदक जीतने वालीं दीपा मलिक ( Deepa Malik) को मॉडिफाइड महिंद्रा XUV700 डिलीवर कराई है। आनंद महिंद्रा ऐसे लोगों की हौसला आफजाई में हमेशा आगे रहते हैं जिन्होंने कुछ अलग ही मुकाम हासिल किया हो।

गौर हो कि रियो गेम सिल्वर मेडलिस्ट दीपा मलिक ने साल 2020 में अपने ट्विटर हैंडल पर आनंद महिंद्रा और रतन टाटा सहित भारत के ऑटोमोबाइल सेक्टर से एसयूवी में खास बदलाव करने की अपील की थी दीपा मलिक ने एक ट्वीट में लिखा था, ‘इस तकनीक से मैं प्रभावित हुई, उम्मीद है कि भारत में ऑटोमोबाइल दुनिया हमें यह सम्मान और आराम दे सकती है, मुझे बड़ी एसयूवी चलाना पसंद है लेकिन अंदर और बाहर निकलना एक चुनौती है, मुझे यह सीट दें, मैं आपकी एसयूवी खरीद लूंगी।'

जिसका जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा था,  'दीपा मलिक, मैं आपका ये चैलेंज महिंद्रा रिसर्च वैली और उनकी टीम तक पहुंचाऊंगा, हम True Assis टेक के साथ काम कर सकते हैं जो पहले से ही कार सिस्टम में महारथ हासिल कर चुके हैं, पैरालंपिक में शामिल हम अपने सभी खिलाड़ियों के लिए चीयर भी करते हैं'

अब दीपा मलिक की चाहत को महिंद्रा ग्रुप ने पूरा कर दिया है और उन्हें मॉडिफाइड महिंद्रा XUV700 मिल गई है। दीपा ने अपने ट्वीट के जरिए आनंद महिंद्रा को धन्यवाद दिया।