लाइव टीवी

जिस शख्स के पोस्टमार्टम की हो रही थी तैयारी, वह चौराहे पर चाय पीता हुआ मिला

Updated Feb 22, 2021 | 11:47 IST

उत्तर प्रदेश के देवरिया स्थित सलेमपुर कोतवाली के तहत आने वाले इलाके में एक ऐसा अजब मामला सामने आया जिससे हर कोई हैरान रह गया। यहां मृत घोषित हुआ शख्स चाय पीता मिला।

Loading ...
जिसका होने वाला था पोस्टमार्टम, वह चौराहे पर चाय पीता मिला
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के देवरिया से अजब-गजब मामला आया सामने
  • जिस शख्स का हो रहा था पोस्टमार्टम, वह गांव के चौराहे पर चाय पीता हुआ मिला
  • एक हादसे में हुई थी अज्ञात शख्स की मौत, पुलिस ने अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया शव

देवरिया: उत्तर प्रदेश  के देवरिया (Deoria) में एक अजब-गजब खबर मामला सामने आया है। यहां एक मृत घोषित हो चुके शख्स, जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था, वह चौराहे पर जब चाय पीता हुआ मिला तो हर कोई हैरान रह गया और आनन-फानन में परिवार तक यह खबर पहुंचाई गई तो वो भी हैरान रह गए। इसके बाद पुलिस प्रशासन को भी जैसे ही यह खबर मिली तो वहां हडकंप मच गया और फिर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

ये था मामला
खबर के मुताबिक सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के नवलपुर-भागलपुर मार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे अज्ञात वाहन ने 55 वर्षीय एक व्यक्ति को रौंद दिया। इसके बाद नजदीक में रहने वाले लोगों ने शख्स को सलेमपुर पहुंचाया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश की। इसके बाद बाद मईल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव के रहने वाले रविंद्र परिवार के साथ अस्पताल पहुचे तो उन्होंने मृतक के कपड़े देखकर मृतक की पहचान अपने पिता फुलेसर राजभर के रूप में की। इसके बाद फुलेसर के घर में कोहराम मच गया।

जिंदा था शख्स और पी रहा था चाय
इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन इस बीच किसी ने सूचना दी कि जिस शख्स (फुलेसर) का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वो तो श्रीनगर गांव के एक चौराहे पर चाय पी रहा है। इसके बाद फुलेसर के परिजनों को इसकी सूचना दी गई और गांव का एक युवक फुलेसर को बाइक पर बैठाकर खुद उसके घर पहुंचा। जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने फुलेसर को जिंदा देखा तो हर कोई हैरान रह गया और जिस घर में मातम मन रहा था वहां खुशियों की लहर दौड़ गई।

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया
इसके बाद पुलिस भी वहीं पहुंची तो पता चला कि फुलेसर के लड़के ने कपड़े के आधार पर जिस शख्स की पहचान की है वो कोई और है। लड़के ने भी अपनी गलती स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम रूकवा दिया और शव को पहचान के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। फिलहाल शव की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।