लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: दादी-पोते ने 'गोरे-गोरे मुखड़े' गाने पर किया जबरदस्त डांस, अंदाज जीत लेगा दिल

Updated May 19, 2020 | 15:09 IST

Grandma-grandson viral video: सोशल मीडिया पर एक दादी-पोते का वीडियो वायरल हो रहा है। दादी-पोते गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं।

Loading ...
Video Grab

नई दिल्ली: दादी और पोते की एक प्यारी जोड़ी अपने जबरदस्त डांस से टिकटॉक पर लोगों का दिल जीत रही है। दादी-पोते ने 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' चैलेंज में हिस्सा लिया और छा गए। इस चैलेंज में लोगों को लोकप्रिय हिंदी गाने के रीमिक्स वर्जन पर अपने डांस मूव्स दिखाने हैं। दादी-पोते ने इस चैलेंज में भाग लिया और शानदार डांस मूव्स दिखाकर लोगों का मन मोह लिया। यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा। वीडियो शेयर किए जाने के बाद कुछ ही घंटों में वायरल हो गया। इस वीडियो को टिकटॉक हैंडल @akshaypartha पर पोस्ट किया गया है। 

दादी-पोते के एक जैसे मूव्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी और पोता घर में मौजूद हैं और चश्मा लगाकर डांस कर रहे हैं। दादी अपने पोते के साथ बिलकुल उसी के जैसे मूव्स कर रही हैं। वीडियो को देखकर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स जहां दादी-पोते के डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं तो कई दादी की एनर्जी देख चकित हैं। एक यूजर ने लिखा कि सुपर दादी। मुझे इनकी एनर्जी बहुत पसंद आई। दादी की मुस्कान बहुत प्यारी है। दूसरे यूजर ने कहा कि दादी जी, आपका डांस बहुत ही ज्यादा प्यारा है। वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा कि गजब! यह बहुत प्यारा है। खासकर दादी की परफॉर्मेंस।

20 लाख बार देखा गया वीडियो

'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' चैलेंज में कई लोगों ने वीडिय बनाए हैं। लेकिन दादी-पोते के इस इस वीडियो को जितना पसंद किया जा रहा है वो हैरान करने वाला है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो तारीफ किए बगैर नहीं रह पा रहा। यह वीडियो सोमवार को पोस्ट किए जाने के बाद छा गया। यह वीडियो अभी तक टिकटॉक पर दो मिलियन यानी 20 लाख से अधिक देखा जा चुका है। वहीं इसे दो लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा यूजर्स ने अब तक वीडियो पर दो हजार से ज्यादा कमेंट किए हैं।