लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वेडिंग मेन्यू, लोग समझ रहे 'आधार कार्ड'

Updated Feb 04, 2021 | 21:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर एक वेडिंग मेन्यू काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, ये आधार कार्ड की तरह डिजाइन किया गया था। शादी में आए लोग इसे मेज पर देखकर चौंक गए।

Loading ...
आधार कार्ड की तरह डिजाइन किया गया मेन्यू

नई दिल्ली: कई कपल अपनी शादी के मौके पर कुछ न कुछ अलग कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। पश्चिम बंगाल के भी एक कपल ने अपनी शादी के मौके पर कुछ ऐसा किया है, जिसने मेहमानों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों को हैरान कर दिया। गोगोल साहा और सुबर्ना दास की शादी का अनोखा मेन्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे आधार कार्ड की तरह ही डिजाइन किया गया था।

शादी का जो मेन्यू डिजाइन किया गया है वो बिल्कुल वैसा है जैसा आधार कार्ड होता है। जैसे ही किसी ने सोशल मीडिया पर इस अनोखे मेन्यू कार्ड को पोस्ट किया तब से यह सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

सुबर्ना दास हेल्थकेयर प्रोफेशनल हैं जबकि गोगोल साहा सेल्स और मार्केटिंग में कर्मचारी हैं। मेन्यू में आइटम लिखे हुए हैं, जैसे- कचौरी, स्टफ पटैटो, फिश फ्राई, सलाद, फ्राइड राइस, मटन काशा, चटनी, पापड़, रसगुल्ला, संदेश, आइसक्रीम और पान। कार्ड में सबसे ऊपर सुबर्ना वेड्स गोगोल लिखा हुआ है। 

कार्ड पर आधार कार्ड नंबर की जगह शादी की तारीख 1/02/2021 भी लिखी हुई है। गोगोल साहा ने India.com से बात की और बताया कि ऐसा करने का विचार कैसे आया। उन्होंने कहा, 'यह मेरी पत्नी सुबर्ना की सोच थी, और जैसा कि हम दोनों 'डिजिटल इंडिया' का समर्थन करते हैं, इससे बेहतर समर्थन दिखाने का और क्या तरीका हो सकता था।' साहा ने कहा कि मेहमान अपनी मेज पर इस मेन्यू को देखकर रोमांचित थे। इतना ही नहीं, उनमें से कुछ वास्तव में यह सोचकर कि उनके पास आए कि उसने अपना वास्तविक आधार कार्ड टेबल पर छोड़ दिया है।