लाइव टीवी

शख्‍स ने हवा में उड़ाई साइकिल, स्‍टंट देख उड़ गए लोगों के होश [Video]

Updated Jul 09, 2020 | 11:20 IST

Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शख्‍स साइकिल से खतरनाक स्‍टंट करता नजर आ रहा है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शख्‍स ने हवा में उड़ाई साइकिल, स्‍टंट देख उड़ गए लोगों के होश
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर एक खतरनाक स्‍टंट का वीडियो वायरल हो रहा है
  • इसमें एक शख्‍स साइकिल को हवा में उछालता नजर आ रहा है
  • इस वीडियो को देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली है

नई दिल्‍ली : सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आते हैं, जो वाकई होश उड़ा देने वाले होते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्‍स खतरनाक स्टंट्स करता नजर आ रहा है। इसे देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा रहे हैं।

वीडियो देख हर कोई हैरान

इस वीडियो को CCTV_IDIOTS नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है, 'नेल्ड इट।' इसमें एक एक शख्स पहले तो रोड पर साइकिल दौड़ाते हुए आता है और फिर उसे हवा में उछाल देता है। इसके बाद वह साइकिल को बिल्डिंग की दीवार पर खड़ी करते हुए नीचे उतार देता है। यह वीडियो देखकर हर कोई हैरान है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

खतरनाक स्‍टंट के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। ट्विटर पर अब तक इसे 224.4K व्‍यूज चुके हैं, जबकि बड़ी संख्‍या में लोग इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो को 8 जुलाई की दोपहर शेयर किया गया था।

यहां उल्‍लेखनीय है कि इस तरह के स्‍टंट्स विशेषज्ञों की देख-रेख में ही किए जाते हैं, इसलिए किसी को भी इसे दोहराने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। सोशल मीडिया भी ऐसे और भी कई स्टंट्स के वीडियो सामने आते रहे हैं, जो विशषेज्ञों की देखरेख में ही किए जाते हैं। इसलिए ऐसे वीडियो को देखकर उसे दोहराने की कोशिश कभी न करें।