लाइव टीवी

Viral: सोशल मीडिया पर छाया वेडिंग फोटोशूट का ये अनोखा वीडियो, करोड़ों लोगों ने अब तक देखा

Updated Nov 15, 2021 | 13:22 IST

हर कपल अपनी शादी को खास और यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए तो कई बार लोग अजीबोगरीब कदम भी उठा लेते हैं। इस वीडियो में भी एक कपल ने कुछ ऐसा ही किया है। आमौतर पर वेडिंग फोटोशूट के लिए लोग मजेदार-मजेदार जगहों की तलाश करते हैं। लेकिन, इस कपल ने कुछ हटकर करने की कोशिश की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वेडिंग फोटोशूट का मजेदार वीडियो
मुख्य बातें
  • मजेदार है वेडिंग फोटोशूट का ये वीडियो
  • कपल का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया भी काफी अजीब है, यहां कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें हंसाने वाली होती है, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। इसी कड़ी में वेडिंग फोटोशूट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के बीच धूम मचा दिया है। कई लोगों का कहना है कि उन्होंने  पहले इस तरह का वेडिंग फोटोशूट नहीं देखा। जबकि, कुछ लोग इस वेडिंग फोटोशूट पर जमकर मजे भी ले रहे हैं।

हर कपल अपनी शादी को खास और यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए तो कई बार लोग अजीबोगरीब कदम भी उठा लेते हैं। इस वीडियो में भी एक कपल ने कुछ ऐसा ही किया है। आमौतर पर वेडिंग फोटोशूट के लिए लोग मजेदार-मजेदार जगहों की तलाश करते हैं। लेकिन, इस कपल ने कुछ हटकर करने की कोशिश की है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक खाली जगह दूल्हा-दुल्हन पोज देकर फोटोशूट करवा रहे हैं। अचानक एक प्लेन वहां आ पहुंचती है और काफी नजदीक से वहां से गुजरती है। उस प्लेन से जमकर धुआं निकल रही है। कुल पल के लिए दोनों उस धुएं में छिप भी जाते हैं और फिर मजेदार एक्सप्रेशन देते हैं। देखें वीडियो...

सोशल मीडिया पर छाया वेडिंग फोटोशूट का वीडियो

इस अनोखे वेडिंग फोटोशूट को देखकर आप भी जरूर हैरान रह गए होंगे। साथ ही ये भी सोच रहे होंगे कि शौक बड़ी चीज है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर 'bride_buzz' नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को करोड़ों लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, 82 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स एक से एक मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।