लाइव टीवी

महिला की पुलिस से शिकायत, 'पति मां नहीं बनने देता कि मेरी सुंदरता खत्म हो जाएगी, 4 बार करवा चुका है गर्भपात'

Updated Feb 29, 2020 | 10:47 IST

एक महिला ने पति के खिलाफ पुलिस में ये शिकायत कर दी है कि वह उसे मां नहीं बनने देना चाहता है क्योंकि उसे लगता है कि इससे उसकी सुंदरता खत्म हो जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
महिला ने पति के खिलाफ पुलिस में की ये शिकायत (Source: Pixabay)

नई दिल्ली : कहा जाता है एक औरत के लिए मां बनना उसके जीवन का सबसे खूबसूरत एहसास होता है और उसके बच्चे के जन्म से साथ उसका भी एक तरह से नया जन्म होता है। एक औरत के मां बनने को लेकर हालांकि समाज में कई भ्रांतियां भी फैली हैं। कई लोगों का मानना है कि इससे औरतों की खूबसूरत कम हो जाती है और उनका फिगर खराब हो जाता है शरीर में कई तरह के बदलाव होते हैं।

जबकि कई लोग ऐसे भी हैं जो इन सब बातो को दरकिनार करते हुए कुदरत की सबसे खूबसूरत इस पल को जीना चाहते हैं। अब इसी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो बेहद हैरान करने वाली है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला ने पुलिस को शिकायत की है कि उसका पति उसे मां नहीं बनने दे रहा है और कहता है कि इससे उसकी सुंदरता खराब हो जाएगी। 

इसके अलावा महिला पति पर ये भी आरोप लगाया है कि वह दहेज को लेकर उसके साथ मारपीट करता है। महिला ने एसएसपी ऑफिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है औरअब कविनगर थाने को जांच सौंपी गई है। 

महिला का आरोप है कि वह 4 बार गर्भवती हो चुकी है लेकिन उसका गर्भपात करवा दिया गया। महिला ने शिकायत में कहा है कि अगर वह एक बार प्रेग्नेंट हो गई और बच्चे को जन्म दे दिया तो उसकी सुंदरता चली जाएगी और वह ऐसी महिला के साथ नहीं रह सकता। 

महिला ने बताया कि उन्होंने 2015 में वन मैरिज की थी दोनों की इंटरकास्ट मैरिज है। इस दौरान पति ने घरजमाई बनने का प्लान किया और परिवार वाले मान भी गए तब से वह पत्नी के ही मायके में रह रहा है। इसके बाद पति ने उसके पिता से बिजनेस करने के लिए रुपए मांगे और नहीं मिलने पर उनके साथ मारपीट की।