लाइव टीवी

दुनिया की सबसे खूबसूरत कबाड़ी! अपनी शादी वाले दिन कबाड़ बेचती दिखी दुल्हन, देखें क्यूट Video

Updated Jul 03, 2022 | 16:25 IST

Beautiful Bride Became Junkie: शादी के दिन मेहमान और रिश्तेदार दूल्हा और दुल्हन को खुश करने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। इसी क्रम में एक दुल्हन की शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दुल्हन अपनी शादी के दिन कबाड़ वाली बनी हुई दिखाई देती है। दुल्हन का यह वीडियो देखकर आपको भी दिल खुश हो जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कबाड़ी दुल्हन
मुख्य बातें
  • शादी के दिल दुल्हन ने की क्यूट हरकतें
  • दुल्हन का क्यूट अंदाज जीत रहा दिल
  • शादी के दिन कबाड़ बेचती दिखी दुल्हन

Beautiful Bride Became Junkie: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है। शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन की बहुत वैल्यू होती है। सारे रिश्तेदार और मेहमान उनको ही तवज्जो देते हैं। शादी के दिन मेहमान और रिश्तेदार दूल्हा और दुल्हन को खुश करने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। इसी क्रम में एक दुल्हन की शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दुल्हन अपनी शादी के दिन कबाड़ वाली बनी हुई दिखाई देती है। दुल्हन का यह वीडियो देखकर आपको भी दिल खुश हो जाएगा।

वीडियो में आपको लाल जोड़े में सजी एक बेहद ही खूबसूरत दुल्हन दिख रही होगी। इतनी खूबसूरत दुल्हन अगर अपनी शादी के दिन कबाड़ बेचने का काम करे, तो लोगों का हैरान होना लाजमी है। जरा ठहरिये, अगर आप कंफ्यूज हो रहे हैं तो हम बता दें कि यह दुल्हन अपनी शादी वाले दिन अपना हुनर दिखाती नजर आ रही है और कबाड़ वाले की आवाज निकाल रही है। फेरों से पहले दुल्हन कबाड़े बेचने वाले की नकल उतार रही है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि शादी में आए किसी मेहमान ने उससे अपना कोई हुनर दिखाने को कहा होगा। इसके बाद दुल्हन कबाड़ बेचने वालों की आवाज निकालने लगती है। दुल्हन का यह क्यूट अंदाल लोगों को पसंद भी रहा है। देखें वीडियो- 

कबाड़ बेचती दिखी दुल्हनिया

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी की रस्में चल रही हैं। आपको लाल जोड़ में सजी खूबसूरत दुल्हन दिख रही होगी। दुल्हन के अलावा वहां पर कई लड़कियां भी दिख रही हैं। ये सभी लड़कियां भी शादी के मौके पर अच्छे से सजी होती हैं। इसी बीच दुल्हन बोलती है, 'कुर्ता लो, पजामी लो, सलवार लो… सौ रुपये सौ रुपये.. कबाड़ी वाले।' दुल्हन के ऐसा बोलते ही वहां मौजूद सारे लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर कार से उतरी महिला, जंगल से आया बाघ और खींच ले गया; सामने आया डरावना Video

वीडियो में दुल्हन की क्यूट हरकतें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं। आपने शायद ही किसी दुल्हन का ऐसा मजेदार अंदाज देखा होगा। वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, 'ऐसे कौन बोलता है भाई।' वीडियो इतना जबरदस्त है कि इस पर हजारों लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।