लाइव टीवी

ZOMATO के डिलीवरी ब्वॉय ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, गाया 'गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा' गाना [VIDEO]

Updated Aug 19, 2019 | 15:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डिलीवरी ब्वॉय चितचोर फिल्म का गाना गाता दिख रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय ने गाया चितचोर फिल्म का गाना
  • गाने गाते हुए का वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल
  • डिलीवरी ब्वॉय नहीं, बनना चाहता था गायक

नई दिल्ली। delivery boy viral video: जोमेटो ऐप ऑनलाइन फूड ऑर्डर के लिए एक लोकप्रिय ऐप है। अक्सर ज्यादातर लोग जोमेटो से ही खाना ऑर्डर करते हैं। जोमेटो को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। अब एक बार फिर डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जोमेटो कर्मचारी 'चितचोर' फिल्म का गाना 'गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा' गीत गाता नजर आ रहा है। 

दरअसल, ये बात तब सामने आई जब एक व्यक्ति ने जोमेटो से खाना ऑर्डर किया था। डिलीवरी ब्वॉय के जोमेटो प्रोफाइल से उस व्यक्ति को पता चला कि वो एक सिंगर बनना चाहता था। जब डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर लेकर आया थो उस व्यक्ति ने उससे गाना गाने की गुजारिश की। इस वीडियो को अनिबर्न चक्रवर्ती के व्यक्ति ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'प्रस्तुत हैं प्राणजीत हालोई (जोमैटो का एक डिलीवरी ब्वॉय, जिसने आज मेरे घर पर खाना पहुंचाया) इतना ही नहीं उसने मेरी अपील पर गाना भी गाया वह बहुत अच्छा गाता है, इसलिए मैंने उसका वीडियो बनाकर अपने अकाउंट पर शेयर कर दिया।

मेरी सबसे गुजारिश है कि वे इसे देखें और उसके सपने को पूरा करने में उसकी मदद करें।' इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक 13000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडिोय को 10, 200 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। इससे पहले कोलकाता में जोमेटो कर्मचारियों ने बीफ और पोर्क की डिलीवरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।