लाइव टीवी

Varanasi: जज रवि कुमार दिवाकर को मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, ज्ञानवापी मस्जिद में दिया था सर्वे का आदेश

Updated Jun 07, 2022 | 22:37 IST

Ravi Kumar Diwakar: वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में फिर से सर्वे का ऑर्डर देने वाले सिविल जज रवि कुमार दिवाकर को धमकी मिली है, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

Loading ...
जज रवि कुमार दिवाकर

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के सीपी ने बताया है कि ACJM रवि कुमार दिवाकर को मंगलवार दोपहर एक पंजीकृत डाक से धमकी भरा पत्र मिला। डीसीपी वरुण मामले की जांच कर रहे हैं। उनकी सुरक्षा के लिए कुल 9 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। जिला जज की सुरक्षा में 10 पुलिस कर्मी तैनात हैं। वाराणसी के सिविल जज (सीनियर डिवीजन) रवि कुमार दिवाकर ने ही ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के वीडियोग्राफिक सर्वेक्षण की अनुमति देने का आदेश जारी किया था।

तब जज रवि कुमार दिवाकर ने अपने आदेश में कहा था कि डर का माहौल बनाया जा रहा है। वह अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने सर्वेक्षण स्थल पर जाने को लेकर भी चिंता व्यक्त की। दिवाकर ने कहा कि इस दीवानी मामले को असाधारण मामला बनाकर भय का माहौल बनाया गया। डर इस कदर है कि मेरा परिवार हमेशा मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित रहता है और मुझे उनकी सुरक्षा की चिंता रहती है। 

उन्होंने कहा था कि जब मैं घर से बाहर होता हूं तो मेरी पत्नी सुरक्षा को लेकर बार-बार चिंता व्यक्त करती है। मेरी मां (लखनऊ में) ने हमारी बातचीत के दौरान भी मेरी सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की।

Gyanvapi पर फैसला देने वाले जज को सता रही है सुरक्षा की चिंता, बोले- साधारण मामले को बना दिया गया असाधारण

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।