लाइव टीवी

वाराणसी में गोली मारकर दो लोगों की हत्या, एक शख्स गंभीर रूप से घायल

Updated Aug 28, 2020 | 15:19 IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात के दौरान एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Loading ...
वाराणसी में गोली मारकर दो लोगों की हत्या, एक शख्स घायल
मुख्य बातें
  • यूपी के वाराणसी में दो लोगों की गोली मारकर की गई हत्या
  • वारदात के दौरान एक शख्स गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में ईलाज जारी
  • हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस, सीसीटीवी फुटेज की ले रही है मदद

वाराणसी: वाराणसी में शुक्रवार को दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि वारदात में एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने बताया कि, वाराणसी के जैतपुरा थाना इलाके में हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह बाइक से अपने दोस्त के साथ शहर जा रहा था। चैकाघाट स्थित काली मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने अभिषेक को गोली मारी दी।

फायरिंग में एक गोली अभिषेक के साथी को भी लगी। जो कि घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान मौके से गुजर रहे एक शख्स को भी गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतकों का शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना देने के साथ ही वारदात में शामिल लोगों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

वहीं वारदात से नाराज लोगों ने चैकाघाट के पास सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। दूसरी ओर वारदात के बाद गोली लगने से गंभीर रूप से घायल से मिलने मेडिकल अस्पताल एडीजी और आईजी पहुंचे। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मामले की छानबीन के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।