लाइव टीवी

Varanasi Crime: हादसा या हत्या? वाराणसी में पान थूकने पर टोका तो कार सवारों ने युवक को कुचल डाला, दो गिरफ्तार

Updated Sep 20, 2022 | 16:29 IST

Murder in Varanasi : वाराणसी में मामूली बात पर होटल मैनेजर को कार से कुचलकर मार दिया गया। एसयूवी कार सवार रईसजादों को पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि मैनेजर की हादसे में मौत हुई है। सीसीटीवी फुटेज से यह जाहिर हो रहा है। बहरहाल, मामले की जांच चल रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कार सवार रईसजादों ने होटल मैनेजर को कुचला (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • फैजााबाद के रहने वाले देवकरण पांडेय कैंटोमेंट क्षेत्र के होटल में करते थे काम
  • काम से घर लौट रहे थे जीजा-साले, इसी दौरान की घटना
  • शर्ट पर पड़े थूकने के खींटें तो युवक ने टोका कार सवारों को

Varanasi Police: वाराणसी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। वाराणसी में पान थूकने से मना करने पर एसयूवी कार सवार लोगों ने अंधरापुल के पास एक होटल मैनेजर को रौंद डाला। इससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। वहीं, लखनऊ निवासी दो लोगों को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि हादसे में मैनेजर की जान गई है। सिगरा इंस्पेक्टर राजू सिंह का कहना है कि घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज देखी गई है। इसमें दुर्घटना में ही मौत होता प्रतीत हुआ है।

मामले की जांच अभी चल रही है। होटल मैनेजर देवकरण पांडेय मूलरूप से फैजाबाद के रहने वाले थे। वह यहां कैंटोंमेंट इलाका स्थित मैरेडियन होटल में कार्यरत थे। उनके जीजा बिरदोपुर निवासी राजेंद्र कुमार पांडेय ने बताया है कि वह और देवकरण अपने-अपने वाहन से घर जा रहे थे। इसी बीच नदेसर मस्जिद के पास तेज रफ्तार एसयूवी कार इन दोनों के पास आई और कार के अंदर से लोगों ने पान थूका। इसका छींटा इन दोनों को पड़ा। इस पर देवकरण ने कार सवार लोगों को टोका, जिसके बाद उन लोगों ने गालियां देनी शुरू कर दी। 

मैनेजर को रौंदने के बाद भाग रहे थे आरोपी

देवकरण के जीजा के मुताबिक जब उन लोगों ने इन दोनों ने गालियां देने से मना किया तो वह लोग कार घुमाकर लाए और देवकरण की स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से भागने लगे, लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पकड़ लिया गया। राजेंद्र ने थाने में दी तहरीर में बताया है कि लखनऊ के गोसाईगंज निवासी हिमांशु वर्मा और इंदिरा नगर निवासी हिमांशु जायसवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। पुलिस का कहना है कि मंगलवार को पोस्टमार्टम होने के बाद रिपोर्ट आएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। बताया जा रहा है कि पुलिस हत्या और दुर्घटना दोंनों एंगल पर जांच कर रही है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।