लाइव टीवी

शादी के बंधन में बंधी बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें [PICS]

Updated Jan 30, 2021 | 07:38 IST

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो शुक्रवार को कराची में आयोजित एक समारोह के दौरान शादी के बंधन में बंध गई।

Loading ...
शादी के बंधन में बंधी बेनजीर की बेटी बख्तावर भुट्टो, [PICS]
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर की हुई शादी
  • बख्तावर के भाई बिलावल ने ट्वीट कर साझा की शादी की तस्वीरें
  • पिछले साल नवंबर में हुई थी बख्तावर की सगाई

कराची: पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी शुक्रवार को अपने मंगेतर महमूद चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी का यह भव्य कार्यक्रम कराची स्थि बिलावल हाउस में किया गया। इस दौरान कई राजनीतिक हस्तियों के अलावा अन्य वीवीआईपी लोग भी मौजूद थे। बख्तावर भुट्टो जरदारी की नवंबर 2020 में महमूद से सगाई हुई थी।

दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार इस निकाह समारोह में शामिल हुए। पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर समारोह से तस्वीरें साझा कीं।

बिलावल ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरी बहन बख्तावर की शादी को देखने के लिए सालों बाद सबसे खुशी का पल। ऐसा लग रहा था कि हमारी माँ इस खुशी के इस पल में हमें देख रही थी। दोनों को एक साथ उनके नए जीवन के लिए शुभकामनाएं। माशाअल्लाह!'

पिछले साल नवंबर में ही पूर्व राष्ट्रपति की बेटी बख्तावर  की सगाई अमेरिका के व्यवसायी यूनुस चौधरी के बेटे महमूद चौधरी से हो रही है। महमूद का पूरा परिवार अमेरिका में रहता है और उनका कारोबार दूसरे देश में भी फैला हुआ है।

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली बख्तावर जरदारी के भाई बिलावट भुट्टो जरदारी विपक्षी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के मुखिया हैं।  इससे पहले बख्तावर की सगाई का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

30 साल की बख्तावर ने विदेश से पढ़ाई की है। अपनी सगाई के दौरान बख्तावर ने रेशम रेवाज द्वारा डिजाइन की गई अपनी मां की ड्रेस को पहना था। ये वो ड्रेस थी जिसे बेनजीर भुट्टो ने आसिफ अली जरदारी के साथ हुई अपनी शादी के दौरान पहना था।