लाइव टीवी

इमरान खान की इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर भड़के लोग, यूजर्स ने कहा-'यह गैर-जिम्मेदाराना' बर्ताव है 

Updated Mar 26, 2021 | 12:08 IST

Pakistan News : कोरोना के चलते इमरान खान ने पाकिस्तान दिवस परेड में हिस्सा नहीं लिया लेकिन उन्होंने बैठक के लिए मीडिया टीम को अपने घर पर बुलाया है। एक यूजर ने हैरानी जताते हुए इसे 'गैर-जिम्मेदार' कदम बताया।

Loading ...
तस्वीर सामने आने पर इमरान खान की हुई खिंचाई।
मुख्य बातें
  • गत रविवार को पाक पीएम इमरान खान की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई
  • रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेश में रखा
  • मीडिया टीम के साथ तस्वीर सामने आने पर सोशल मीडिया हुई आलोचना

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना से संक्रमित हैं। कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है लेकिन उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपनी मीडिया टीम के साथ बैठक कर रहे हैं। इस तस्वीर को मंत्री शिबली फराज ने ट्वीट किया है। तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने इमरान खान की खिंचाई करते हुए उन्हें नसीहत दी है। फराज ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'बानी गला में मीडिया टीम के साथ बैठक करते प्रधानमंत्री।' 

हालांकि, इस तस्वीर में इमरान खान अपनी मीडिया टीम से दूरी बनाकर बैठे नजर आए हैं लेकिन नेटिजन्स को यह तस्वीर नागवार गुजरी है। उन्होंने अपने पीएम के इस कदम को 'गैर-जिम्मेदार' बताया है। हैदर नाम के एक यूजर ने मंत्री के इस ट्वीट को 'अत्यंत गैर-जिम्मेदार' बताया। यूजर ने कहा कि सीनेटर आप इस तस्वीर को फैला क्यों रहे हैं। 

एक अन्य यूजर आरिशा मानो ने उर्दू में कहा कि जाहिर है कि जो लोग कोरोना वायरस पर देश को 'ज्ञान' देते हैं, वे खुद एसओपी का पालन नहीं करते हैं।   

कोरोना के चलते पीएम इमरान ने पाकिस्तान दिवस परेड में हिस्सा नहीं लिया लेकिन उन्होंने बैठक के लिए मीडिया टीम को अपने घर पर बुलाया है। इसे एक 'गलत नजीर' बताते हुए यूजर अली अरसलान ने हैरानी जताते हुए कहा कि यह तस्वीर देश में गलत संदेश देगी। 

एक अन्य यूजर निलोफर अफरीदी काजी ने कहा कि यह कैसे संभव है कि इमरान खान कोरोना से संक्रमित हैं और वह लोगों से मिल रहे हैं। यह दूसरों को खतरे में डालने वाला है और गैर-जिम्मेदार रवैया है। 

गत रविवार को इमरान खान की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट की। फिर बाद में पता चला कि उनकी पत्नी बुशरा बीवी भी महामारी की चपेट में हैं। दिलचस्प बात यह है कि दो दिन पहले ही इमरान ने चीन से आई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। पॉजिटवि होने के बाद इमरान ने कहा कि वह होम आइसोलेशन में रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पाकिस्‍तानी समकक्ष के जल्‍द ठीक होने की कामना की।