Monalisa photos: मोनालिसा की इस फोटो में दिखा कुछ ऐसा की फैंस की अटक गईं निगाहें, यूजर्स कर रहे खूब कमेंट

Monalisa Bold Photo: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस हैं। हर फोटोज में उनका बेहद रिवीलिंग और बोल्ड लुक देखने को मिलता है। लेकिन हाल ही में उनकी फोटोज में फैंस को एक ऐसी चीज नजर आ गई, जिसे लेकर एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं।

Monalisa Photo
Monalisa Flaunts her black mole in latest photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की लेटेस्ट फोटो में दिखा ब्लैक मोल
  • मोनालिसा ने बोल्ड ड्रेस में क्लीवेज फ्लॉन्ट कर दिखाया ब्लैक मोल
  • हमेशा रिवीलिंग और बोल्ड लुक में फोटो शेयर करती हैं मोनालिसा

Bhojpuri Actress Monalisa Bold Photos: मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर और हॉट एक्ट्रेस हैं। हालांकि वह लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से दूर हैं और इन दिनों टीवी शोज में नजर आ रही हैं। लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा जाना माना नाम है। उन्होंने भोजपुरी की कई हिट फिल्में और गानों में काम किया है। सोशल मीडिया पर भी वह खूब एक्टिव रहती है और फैंस से कनेक्ट रहती है। मोनालिसा ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी एक्टिविटी और फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना में सबसे ज्यादा है। वैसे तो मोनालिसा की हर फोटो शेयर करते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देती है।

लेकिन हाल ही में उनका एक नया बोल्ड फोटोशूट खूब चर्चा में रहा। खास बात तो यह है कि इस बार मोनालिसा की इन फोटोज का चर्चा में रहने के कारण ना ही उनका लुक और ना ही उनका ड्रेस स्टाइल रहा। बल्कि फोटो में फैंस को मोनालिसा की एक ऐसी सीक्रेट चीज दिख गई जिसपर सभी की नजरें अटक गई।

Also Read: शुरू होने वाला है Bigg Boss 16, शो का हिस्सा रह चुके हैं कई भोजपुरी सेलेब्स, एक ने तो हासिल की ट्राफी

मोनालिस की सीक्रेट चीज पर अटका फैंस का ध्यान

मोनालिसा ने जो फोटो शेयर की है उसने वह गुलाबी कलर के टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। इसमें हमेशा की तरह उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही है और फैंस के खूब कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं। तस्वीर में मोनालिसा के सीने के पास और क्लीवेज के बीच में एक काला तिल देखा जा सकता है, जिसपर तुंरत फैंस की नजर पड़ी और फैंस ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। मोनालिसा ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं प्रतिक्रिया नहीं देती, लेकिन मुझ पर विश्वास करो, मैं सब कुछ नोटिस करती हूं।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

पहले भी मोनालिसा के क्लीवेज पर दिख चुका है ब्लैक मोल

इससे पहले भी मोनालिसा ने बेबी पिंक कलर के टॉप में कुछ फोटोशूट कराई थी, जिसमें उनके क्लीवेज के पास ब्लैक मोल साफ नजर आ रहा था। इस पर भी फैंस के खूब कमेंट्स किए थे। एक यूजन ने लिखा था- 'क्लीवेज के बीच में ब्लैक होल क्या है।' एक दूसरे यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मोल है'। यूजर ने कहा, 'क्या जगह खोजा है।' तो एक यूजर ने मोनालिसा के लुक की तारीफ करते हुए लिखा- 'सच में आप बहुत गॉर्जियस लग रही हैं..स्टनिंग लुक है।’ 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Also Read: Monalisa Photos: डीप नेक ब्रालेट में देखें मोनालिसा की 5 सबसे बोल्ड तस्वीरें, इंटरनेट पर हुईं खूब वायरल

वैसे आपको बता दें कि ये पहली या दूसरी बार नहीं है जब किसी फोटो में मोनालिसा की क्लीवेज के पास ब्लैक मोल दिखा हो। पहले भी उनकी कई तस्वीरों में ब्लैक मोल नजर आ चुके हैं। वहीं मोनालिसा अपनी हर तस्वीर में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं।

अगली खबर