श्रीसंत के लगाए गंभीर आरोप पर कार्तिक ने कुछ यूं किया पटलवार

क्रिकेट
Updated Oct 22, 2019 | 21:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तेज गेंदबाज एस श्रीसंत एक बार फिर चर्चा में है। श्रीसंत ने कुछ दिन पहले दिनेश कार्तिक पर आरोप लगाया था कि वह उनकी वजह से भारतीय टीम से बाहर हुए।

Dinesh karthik
दिनेश कार्तिक  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके तेज गेंदबाज शांताकुमारा श्रीसंत ने कुछ दिन पहले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक पर गंभीर आरोप लगाया था। श्रीसंत ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि वह टीम इंडिया से कार्तिक की वजह से बाहर हुए थे। श्रीसंत के इस आरोप पर अब कार्तिक ने जवाब दिया है। उनका कहना है कि इस पर प्रतिक्रिया देना 'मूर्खतापूर्ण' होगा।

मालूम हो कि श्रीसंत को बीसीसीआई ने अगस्त 2013 में राजस्थान रॉयल्स टीम के अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण के साथ आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के कारण प्रतिबंधित कर दिया था। हालांकि, श्रीसंत ने हमेशा आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह निर्दोष हैं। श्रीसंत के करियर में एक अहम मोड़ उस वक्त आया जब उन पर जीवन भर के लिए लगा प्रतिबंधित पिछले महीने सात महीनों के लिए कम कर दिया गया।

कार्तिक ने केरल के तेज गेंदबाज द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया दी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक ने कहा, 'हां, मैंने एस श्रीसंत की टिप्पणियों के बारे में सुना है कि मैं भारतीय टीम से उनके बाहर होने के लिए जिम्मेदार था। इस तरह के आरोप पर प्रतिक्रिया देना भी 'मूर्खतापूर्ण' होगा।

गौरतलब है कि श्रीसंत केरल के ऐसे दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने भारत के लिए 27 टेस्ट मैचों में 87 विकेट लिए हैं। वहीं 53 वनडे मैचों में उनके नाम 75 विकेट हैं और 10 टी-20 मैचों में सात विकेट ले चुके हैं। श्रीसंत भारत की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने 2007 में टी-20 और 2011 में वनडे विश्व कप जीता था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर