खिलाड़ियों संग पीएम इमरान खान से मिले पाकिस्तानी कोच मिस्बाह, भड़क उठा पीसीबी

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 27, 2020 | 16:52 IST

Misbah-ul-Haq and Imran Khan Meeting: पाकिस्तानी कोच मिस्बाह-उल-हक ने कुछ खिलाड़ियों संग प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की। इस कदम से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नाराज हो गया है।

Misbah-ul-Haq
मिस्बाह-उल-हक  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

कराची: पाकिस्तान के मुख्य कोच एवं मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह-उल-हक, टेस्ट कप्तान अजहर अली और वरिष्ठ बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने घरेलू क्रिकेट में विभागीय टीमों को बहाल करने के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की जो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को नागवार गुजरी। खिलाड़ियों के करीबी सूत्रों ने बताया कि पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान सोमवार को इन खिलाड़ियों से मिलकर कर बोर्ड के नीतिगत फैसले के खिलाफ प्रधानमंत्री से मिलने पर नाराजगी जताएंगे।

'बैठक में पीसीबी अध्यक्ष और सीईओ भी थे

मिस्बाह, अजहर और हाफिज ने विभागीय टीमों के खत्म होने के बाद देश भर के क्रिकेटरों को होने वाली समस्याओं पर चर्चा करने के लिए इमरान से समय देने का अनुरोध किया था जिसके बाद इस महीने की शुरुआत में उन्हें मुलाकात के लिए बुलाया गया था। इस बैठक में पीसीबी के अध्यक्ष एहसान मनी, सीईओ वसीम खान भी उपस्थित थे। इसमें इमरान ने कोच और खिलाड़ियों की चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि छह प्रांतीय टीमें की प्रथम श्रेणी की नयी प्रणाली जारी रहेगी और किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले उसे समय दिया जाना चाहिए।

'बोर्ड की जानकारी के बिना कैसे मिलेंगे'

मनी और वसीम बोर्ड के नीतिगत फैसले को प्रधानमंत्री तक ले जाने से खुश नहीं है। सूत्र ने बताया कि बोर्ड ऐसे बर्ताव कर रहा जैसे उसकी जानकारी के बगैर ही इन खिलाड़ियों ने इमरान खान से मुलाकात की, जो सही नहीं है। उन्होंने कहा, 'बोर्ड के प्रमुख संरक्षक खुद प्रधानमंत्री है और यह कैसे संभव है कि बोर्ड की जानकारी के बिना वह मिस्बाह तथा अन्य खिलाड़ियों से मिलेंगे। अगर बोर्ड को इसकी जानकारी नहीं थी तो पीसीबी के दो वरिष्ठ अधिकारी भी इस बैठक में कैसे शामिल हुए?'
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर