कोरोना संकट के बीच 2020 में इन दोनों टूर्नामेंट्स में खेलना चाहते हैं रोहित शर्मा

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 14, 2020 | 20:14 IST

Rohit Sharma wants to play T20 World cup and IPL both in Year 2020: टीम इंडिया के सीमित ओवरों की टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा साल 2020 में कोरोना संकट के बीच इन दोनों टूर्नामेंट्स में खेलना चाहते हैं।

Rohit Sharma
Rohit Sharma 
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के कारण टी20 वर्ल्ड कप या आईपीएल 2020 में से एक का हो सकता है आयोजन
  • रोहित शर्मा दोनों टूर्नामेंट्स में चाहते हैं खेलना
  • कोरोना के कारण अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया गया है आईपीएल, विश्व कप पर लटक रही है खतरे की तलवार

मुंबई: भारत की सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा इस साल टी20 विश्व कप और आईपीएल दोनों में खेलना चाहते हैं लेकिन इस तरह की आशंका है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण दोनों में से एक टूर्नामेंट का ही आयोजन हो पाएगा।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप के भविष्य को लेकर कोई फैसला नहीं किया है जबकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है।

इस तरह की अटकलें हैं कि अगर टी20 विश्व कप स्थगित होता है तो इस विंडो में आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है। रोहित ने अपने प्रशंसकों के साथ बात करने के लिए इंस्टाग्राम चैट शुरू की और जब उनसे कहा गया कि वह इस साल किसे प्राथमिकता देंगे तो उन्होंने कहा कि वह संभवत: दोनों में खेलना चाहते हैं। रोहित आईपीएल में चार बार के चैंपियन मुंबई इंडियन्स की अगुआई करते हैं। 

इस स्टार सलामी बल्लेबाज ने कहा कि भारतीय टीम इस साल जब ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी तो गुलाबी गेंद से टेस्ट खेलना चुनौतीपूर्ण होगा। भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट की श्रृंखला खेलनी है जिसका पहला टेस्ट तीन दिसंबर से ब्रिसबेन के गाबा में खेला जाएगा। एडीलेड ओवल में दूसरा टेस्ट दिन-रात्रि का होगा।

महेंद्र सिंह धोनी को एक शब्द में बयां करने के लिए कहने पर रोहित ने कहा, 'लीजेंड।' रोहित ने साथ ही कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के जेसन राय को बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर