सुनील गावस्कर ने दिया ऐसा जवाब, खीझकर रह जाएंगे बड़ी-बड़ी बातें करने वाले पाकिस्तानी

Sunil Gavaskar hilariously troll Shoaib Akhtar and Shahid Afridi: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी को करारा जवाब दिया है।

Sunil Gavaskar slams Shoaib Akhtar and Shahid Afridi
Sunil Gavaskar slams Shoaib Akhtar and Shahid Afridi 
मुख्य बातें
  • पहले कपिल देव, अब सुनील गावस्कर ने उड़ाई पाकिस्तानी दिग्गजों की खिल्ली
  • सुनील गावस्कर ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज की बातें करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को दिया करारा जवाब
  • शोएब अख्तर ने धन जुटाने के लिए दिया था प्रस्ताव और अफरीदी ने किया था समर्थन

नई दिल्लीः बड़ी-बड़ी बातें करने वाले कुछ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर आए दिन अपना यू-ट्यूब चैनल चलाने के लिए भारत को जरिया बनाते रहते हैं। कभी भारतीय खिलाड़ियो की तारीफ तो कभी टीम इंडिया पर चर्चा। ताजा मामला शोएब अख्तर से जुड़ा है जहां उन्होंने अपने एक बयान में टीवी के दर्शकों के लिये भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आयोजन का प्रस्ताव रखा था ताकि दोनों देशों में कोरोना महामारी से निपटने के लिये धन जुटाया जा सके। इसके बाद कपिल देव ने अख्तर की खिंचाई की तो शाहिद अफरीदी बीच में कूद पड़े और बेतुके बयान दे डाले। अब पूर्व महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने इन दोनों को करारा जवाब दिया है।

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा है कि लाहौर में बर्फबारी की संभावना अधिक है लेकिन मौजूदा हालात में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जा सकती। गावस्कर ने पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा को उनके यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘लाहौर में बर्फ गिरने की संभावना भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज से अधिक है।’  उन्होंने कहा, ‘दोनों टीमें विश्व कप और आईसीसी टूर्नामेंटों में एक दूसरे के खिलाफ खेलती रहेंगी लेकिन उनके बीच सीरीज अभी संभव नहीं है।’ गावस्कर बात तो रमीज राजा से कर रहे थे लेकिन उनका निशाना सीधे अफरीदी और अख्तर पर था।

शोएब ने दिया था ये बयान

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने बयान में कहा था कि कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए भारत और पाकिस्तान को धन जुटाना चाहिए और इसके लिए खाली मैदान में मैच कराया जाना चाहिए ताकि दोनों देशों का भला हो सके। इसके साथ ही शोएब अख्तर ने भारत से वेंटिलेटर्स की भी मांग कर डाली थी।

अफरीदी ने पार की हद

इसके बाद सोमवार को शाहिद अफरीदी ने तब हद पार कर दी जब वो शोएब अख्तर के समर्थन में कूद पड़े और कपिल देव के साथ-साथ भारत का भी अपमान किया। उन्होंने कपिल देव के उस बयान की आलोचना की जिसमें कपिल ने सीधे अख्तर के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इसके साथ ही अफरीदी ने ये तक कह दिया कि उन्होंने वीडियो देखें हैं कि भारत में लोग कचरे के डिब्बे से खाना निकालकर खाते हैं। इसके बाद भारतीय फैंस ने जमकर सोशल मीडिया पर अफरीदी को ट्रोल किया था और अब सुनील गावस्कर ने भी यही काम किया है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर