सनी देओल को जताई उम्‍मीद, सुरेश रैना के परिवार को जल्‍द मिले न्‍याय

BJP MP Sunny Deol: बॉलीवुड एक्‍टर और भाजपा सांसद सनी देओल ने उम्‍मीद जताई कि सुरेश रैना के परिवार को जल्‍द ही न्‍याय मिलेगा। सनी देओल ने पठानकोट एसएसपी से मुलाकात करके स्थिति का जायजा लिया।

sunny deol and suresh raina
सनी देओल और सुरेश रैना 

पठानकोट: बॉलीवुड एक्‍टर और भाजपा सांसद सनी देओल ने शनिवार को उम्‍मीद जताई कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार को जल्‍द न्‍याय मिलेगा। बता दें कि पिछले महीने लुटेरों ने कथित रूप से सुरेश रैना की बुआ के परिवार पर जानलेवा हमला किया था। सनी देओल ने पठानकोट एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना से मुलाकात की और कानून और व्‍यवस्‍था की स्थिति पर बातचीत की। गुरदासपुर सांसद ने भी रैना के रिश्‍तेदारों पर हमले की जानकारी ली।

सनी देओल ने ट्विटर के जरिये इस पूरी बातचीत की जानकारी दी। उन्‍होंने ट्वीट किए।

पुलिस के मुताबिक 19 अगस्‍त की रात में पठानकोट के थारयाल गांव में कुछ लुटेरों ने रैना के रिश्‍तेदारों पर उनके घर में लुट के इरादे से हमला किया। जहां रैना के फूफा अशोक कुमार (58 साल) की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 32 साल के कजिन कौशल को गंभीर चोटें आईं और 31 अगस्‍त को एक निजी अस्‍पताल में उसने भी दम तोड़ दी। रैना ने इस हमले को डरावने से भी खतरनाक करार देते हुए पंजाब पुलिस से मदद की गुहार की थी।

इसके बाद पंजाब पुलिस ने चार सदस्‍यीय विशेष जांच टीम के गठन की घोषणा की, जो घटना की जांच कर रहे हैं। सनी देओल ने शुक्रवार को चुनाव क्षेत्र की यात्रा की और कोरोना वायरस महामारी स्थिति व अन्‍य मामलों पर सीनियर अधिकारियों से बातचीत की।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर