विराट कोहली ने महाराष्‍ट्र पुलिस के प्रति जाहिर किया सम्‍मान, बदल दी अपने ट्विटर अकाउंट की डीपी

Virat Kohli changes twitter dp: भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने फ्रंटलाइन कर्मचारियों को सम्‍मान देने की खातिर अपने ट्विटर अकाउंट की डिस्‍प्‍ले पिक्‍चर बदल दी है। जहीर खान भी कोहली की राह पर चले।

virat kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • महाराष्‍ट्र पुलिस के सम्‍मान में विराट कोहली ने ट्विटर डीपी बदली
  • जहीर खान ने भी विराट की अपील मानी और अपनी ट्विटर डीपी बदली
  • विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने महाराष्‍ट्र पुलिस कल्‍याण फंड में 5-5 लाख रुपए दान किए थे

मुंबई: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट की डिस्‍प्‍ले पिक्‍चर बदल दी है। कोहली ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे फ्रंटलाइन कर्मचारियों के सम्‍मान में अपने ट्विटर डीपी पर महाराष्‍ट्र पुलिस का लोगो लगाया है। अपनी डीपी बदलने के बाद भारतीय कप्‍तान ने ट्वीट किया, 'महाराष्‍ट्र पुलिस आपदाओं, आक्रमण और विपत्ति के समय में लोगों के साथ खड़ी हुई है। आज ये लोग सड़कों पर जाकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। मैंने फैसला किया है कि इस चीज का जश्‍न ट्विटर पर अपनी डीपी महाराष्‍ट्र पुलिस लोगो से बदलकर मनाउंगा। इस प्रयास में मेरा साथ दें।'

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने इस पहल में कोहली का साथ दिया और अपनी डीपी बदलकर महाराष्‍ट्र पुलिस का लोगो लगाया। जहीर खान ने विराट कोहली की पूरी बात अपने ट्वीट पर लिखी।

अनुष्‍का के साथ मिलकर किया दान

विराट कोहली ने शनिवार को अपनी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ मिलकर कुल 10 लाख रुपए मुंबई पुलिस कल्‍याण के लिए दान किए। विभाग के मुताबिक रविवार को तक महाराष्‍ट्र पुलिस के 786 जवाब कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। महाराष्‍ट्र पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक कोरोना वायरस के कुल मामलों में 88 अधिकारी और 698 लोग हैं। इनमें से 13 अधिकारी और 63 अन्‍य रैंक वाले पुलिस सदस्‍य कोरोना वायरस से ठीक हुए हैं। महाराष्‍ट्र पुलिस में कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की संख्‍या 703 है, जिसमें से अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर