Video: फैंस मैदान पर चिल्ला रहे थे 'मिस यू धोनी', विराट कोहली इस अंदाज में बोले- 'मी टू'

MS Dhoni: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान विराट कोहली ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया। कुछ फैंस ने बैनर दिखाया, जिसमें लिखा था वी मिस यू धोनी, जानिए इस पर कोहली का रिएक्‍शन।

virat kohli fans india vs australia
विराट कोहली फैंस भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया 
मुख्य बातें
  • क्रिकेट फैंस ने मैदान पर दिखाए वी मिस यू धोनी के बैनर
  • विराट कोहली ने अपने अंदाज से जीता फैंस का दिल
  • भारत ने दूसरे टी20 में ऑस्‍ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी

सिडनी: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की 22 यार्ड की पिच पर कई क्रिकेटरों जैसे युवराज सिंह, सुरेश रैना, गौतम गंभीर, विराट कोहली आदि के साथ शानदार साझेदारी रही है। कोहली के साथ धोनी की समझ क्रिकेट फैंस को बहुत रास आती थी क्‍योंकि दोनों ने मिलकर भारतीय टीम को कई यादगार जीत दिलाई। विराट-धोनी की विकेटों के बीच दौड़, रिकॉर्ड ब्रेकिंग साझेदारियां और भारत के पक्ष में मैच मोड़ने के लिए तकनीकी फैसले कोई भला कैसे भूल सकता है।

बहरहाल, विराट कोहली और उनकी टीम इस समय ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर सीमित ओवर सीरीज में व्‍यस्‍त हैं, जहां उसे अपने हिटमैन रोहित शर्मा की सेवाएं नहीं मिल सकी। एमएस धोनी ने भी 15 अगस्‍त 2020 को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था। क्रिकेट फैंस अब भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि धोनी ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है और इसका एक प्रमाण सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में रविवार को देखने को भी मिला।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में कुछ फैंस 'वी मिस यू धोनी' का बैनर दिखा रहे थे। हालांकि, इस पर कप्‍तान विराट कोहली का जो रिएक्‍शन आया, उसने फैंस का दिल जीत लिया। भारतीय कप्‍तान कोहली ने जैसे ही इस बैनर पर ध्‍यान दिया तो अपनी भी समान भावनाएं होने का भाव जाहिर किया। धोनी की कमी खलने पर विराट कोहली के रिएक्‍शन वाला वीडियो देखिए यहां।

एमएस धोनी का भारतीय क्रिकेट पर प्रभाव

एमएस धोनी ने 108 अर्धशतक और 16 शतक की मदद से 17,266 अंतरराष्‍ट्रीय रन बनाए। 2004-2020 तक एमएस धोनी भारत की सफलता का महत्‍वूपर्ण हिस्‍सा रहे। अपने 16 साल के लंबे करियर में 39 साल के माही ने भारत को तीनों आईसीसी ट्रॉफियां दिलाईं। खेल को समझने में उनकी महारत, मैच फिनिश करने की क्षमता और दमदार शॉट लगाना उनकी ताकत रहीं।

वहीं कोहली की बात करें तो उन्‍होंने 2017 की शुरूआत में पूर्णकालिक कप्‍तानी हासिल की थी। उनके नेतृत्‍व में राष्‍ट्रीय टीम ने विजयी लय हासिल की, लेकिन कोई बड़ा टूर्नामेंट अब तक अपने नाम नहीं किया था। टीम इंडिया अब 2021 टी20 विश्‍व कप में कोहली के नेतृत्‍व में खिताब जीतने की कोशिश करेगी। भारतीय टीम इस समय ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने की तैयारियों में जुटी हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर