विराट कोहली ब्रेक के दौरान अपने परिवार के साथ बिताएंगे समय, इस समय क्रिकेट एक्‍शन में लौटेंगे: रिपोर्ट

Virat Kohli will spent time with family: भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के बाद ब्रेक लेंगे और अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। कोहली के एशिया कप से पहले शिविर में वापसी की उम्‍मीद है।

Virat Kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद लेंगे ब्रेक
  • ब्रेक के दौरान विराट कोहली अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे
  • विराट कोहली एशिया कप के लिए वापसी कर सकते हैं

लंदन: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे मैच के बाद क्रिकेट से ब्रेक लेंगे और 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप 2022 की तैयारी के लिए लौटने से पहले अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे।

रिपोर्ट में बताया गया कि कोहली अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे, जिसमें उनकी मां भी शामिल हैं। बताया गया कि वे क्रिकेट से कुछ दिन के लिए ब्रेक लेना चाहेंगे। उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी पहले से ही लंदन में हैं, कोहली के परिवार के कुछ और सदस्य ऑल-फॉर्मेट सीरीज के समापन के बाद उनके साथ शामिल होंगे।

भारत के पूर्व कप्तान को वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 जुलाई से शुरू होने वाली आठ मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए आराम दिया गया है और अगले महीने के अंत में श्रीलंका में होने वाले एशिया कप 2022 के लिए भारत के शिविर में शामिल होने की उम्मीद है।

कोहली को लंदन में अनुष्का शर्मा के साथ कथित तौर पर कृष्णा दास के एक प्रवचन में शामिल हुए थे। ट्विटर पर छवियों में विराट, अनुष्का और एक अज्ञात व्यक्ति को लंदन में प्रवचन में भाग लेते दिखाया गया। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंदन में कृष्णदास कीर्तन में शिरकत की।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर