Yuvraj Singh 'Broken Bahubali' Video: युवराज सिंह का ब्रोकन बाहुबली डांस वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Mar 22, 2021 | 22:39 IST

Yuvraj Singh's broken bahubali dance: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का चैंपियन बनने का बाद जबरदस्त डांस किया है।

Yuvraj Singh broken bahubali dance video
युवराज सिंह का डांस वीडियो वायरल (Instagram)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • युवराज सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का खिताब जीतने के बाद युवराज सिंह का होटल लॉबी में डांस
  • 'ब्रोकन बाहुबली' डांस वीडियो वायरल हुआ

नई दिल्लीः इंडिया लेजेंड्स ने अपने बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर रविवार को यहां रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल में श्रीलंका लेजेंड्स को 14 रन से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया। इसके बाद जो वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हुआ, वो था युवराज सिंह का डांस वीडियो।

जीत के बाद इंडिया लेजेंडस की टीम मेफेयर होटल एंड रेजार्ट पहुंची, जहां युवराज को होटल के स्टाफ ने गॉर्ड आफ ऑनर दिया। इस दौरान युवराज डांस करते हुए नजर आए। वीडियो के बैकग्राउंड में बाहुबली फिल्म का गाना बज रहा है और युवी इस गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। युवराज ने कैप्शन के साथ लिखा, "ब्रोकन बाहुबली।"

फाइनल मैच में इंडिया लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया और फिर श्रीलंका लेजेंड्स को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 167 रन पर रोक दिया। युवराज ने 41 गेंदों पर 60 रन की अहम पारी खेली।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर