ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने भारतीय परंपरा की शैली में विनी रमन से सगाई की

Glenn Maxwell engaged to Vini Raman: ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने भारतीय परंपरा की शैली में विनी रमन के साथ सगाई की। विनी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सगाई और शादी से संबंधित जानकारी फैंस से साझा की है।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल और विनी रमन
ग्‍लेन मैक्‍सवेल और विनी रमन 
मुख्य बातें
  • ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने विनी रमन के साथ फरवरी में सगाई की घोषणा की थी
  • मैक्‍सवेल ने मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य मामलों में मदद के लिए रमन को श्रेय दिया था
  • मैक्‍सवेल ने शनिवार को भारतीय परंपरा के अनुसार विनी रमन से सगाई की

मेलबर्न: ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने शनिवार को मेलबर्न में भारतीय परंपरा की शैली में अपनी मंगेतर विनी रमन के साथ सगाई की। मेलबर्न में भारतीय फार्मासिस्‍ट विनी रमन ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मैक्‍सवेल के साथ सगाई की फोटो शेयर की है। मैक्‍सवेल ने बिग बैश लीग में मेलबर्न स्‍टार्स को फाइनल में पहुंचाया था, लेकिन इसके बाद कोहनी में सर्जरी के कारण वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा सके थे। द बिग शो के नाम से पहचाने जाने वाले मैक्‍सवेल ने अपने खाली समय का पूरा उपयोग करते हुए मंगेतर के साथ भारतीय परंपरा की शैली में सगाई का जश्‍न मनाया।

बता दें कि मैक्‍सवेल और रमन 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं। ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने अपनी मंगेतर को मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य मामलों की पहचान करने का श्रेय देते हुए खेल से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था।

पार्टनर का सहारा

मैक्‍सवेल ने कहा था, 'मेरे ख्‍याल से मैं काफी परेशान था। मैंने खेल से कुछ समय ब्रेक लेने का फैसला लिया और इसका बड़ा कारण यह था कि मैं मानसिक और शारीरिक रूप से काफी थक चुका था। मुझे महसूस हुआ कि 8 महीने से मैं सड़क पर हूं और सूटकेस के सहारे अपनी जिंदगी बिता रहा हूं। मेरी जोड़ीदार ने सलाह दी थी कि किसी से अपने मन की बात करूं। वह पहली व्‍यक्ति थी, जिसने इस बात का पता किया। एक बार जब मैंने बात शुरू की, तो महसूस हुआ कि अपने कंधें पर से बड़ा बोझ हट गया।'

मैक्‍सवेल को मिली जानकारी

बहरहाल, विनी रमन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मैक्‍सवेल के साथ फोटो शेयर की, जिसमें दोनों भारतीय परंपरा की शैली में तैयार हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ विनी ने कैप्‍शन लिखा, 'पिछली रात हमने भारतीय तरीके से अपनी सगाई का जश्‍न मनाया और मैंने मैक्‍सवेल को थोड़ा बताया कि शादी किस अंदाज में होगी। हमारे परिवार और सभी दोस्‍तों को धन्‍यवाद देना चाहते हैं, जो इतने कम समय में भी हमारे लिए आए। शानदार लोगों का साथ पाकर काफी खुशी महसूस हुई। हम ज्‍यादा फोटोज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।' इस दौरान विनी ने ड्रेस से लेकर कैमरामैन सभी को श्रेय भी दिया।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल के बारे में उम्‍मीद है कि वह आगामी आईपीएल में एक्‍शन में नजर आएंगे। आईपीएल को फिलहाल कोरोना वायरस के कारण 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। कंगारू ऑलराउंडर आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर