बेबी, मैं क्‍या हूं तेरा? हार्दिक पांड्या को गर्लफ्रेंड नताशा स्‍टानकोविच से मिला अनोखा जवाब

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या अपनी जिंदगी के बारे में पोस्‍ट करके फैंस को व्‍यस्‍त रखने में पीछे नहीं हैं। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के बीच हार्दिक ने एक मजेदार वीडियो पोस्‍ट किया है।

hardik pandya and natasa stankovic
हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच 
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा स्‍टानकोविच के साथ बातचीत की एक क्लिप पोस्‍ट की
  • हार्दिक ने नताशा से एक सवाल पूछा, जिस पर उन्‍हें अनोखा जवाब मिला
  • हार्दिक पांड्या ने सितंबर 2019 के बाद से कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है

राजकोट: हार्दिक पांड्या इस समय वानखेड़े स्‍टेडियम पर बड़े-बड़े छक्‍के जमाने और विकेट निकालने में व्‍यस्‍त दिखते, लेकिन मुंबई इंडियंस के स्‍टार ऑलराउंडर कोरोना वायरस की महामारी के कारण लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कोविड-19 संकट के कारण दुनियाभर की खेल स्‍पर्धाएं प्रभावित हुई हैं और क्रिकेट भी अपवाद नहीं है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां एडिशन निलंबिल है और कोरोना वायरस के कारण इसके अप्रैल-मई विंडो में होने की संभावना नहीं के बराबर है।

हार्दिक पांड्या अपनी टीम के साथियों के समान व्‍यस्‍त क्रिकेट कार्यक्रम से दूर परिवार के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं। भारतीय ऑलराउंडर ने रविवार को अपनी मंगेतर नताशा स्‍टानकोविच के साथ इंस्‍टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो पोस्‍ट किया है। हार्दिक को इसमें एक सवाल पूछते हुए देखा जा रहा है, जिसमें उन्‍हें मंगेतर से अनोखा जवाब मिला।

हार्दिक इस वीडियो क्लिप में नताशा से पूछते दिख रहे हैं- बेबी, मैं क्‍या हूं तेरा? इस पर मंगेतर ने मजेदार जवाब दिया,- जिगर का टुकड़ा।

हार्दिक पांड्या ने पिछले सप्‍ताह भी एक फोटो पोस्‍ट किया था, जिसमें वह अपने भाई क्रुणाल पांड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा और नताशा के साथ घर में वर्कआउट करते दिख रहे थे। हार्दिक ने उस फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा था, 'मेरी बेबी के साथ मजेदार सत्र।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
What a fun session with my babies A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्‍टानकोविच के साथ 2020 नए साल के दिन सगाई की घोषणा की थी। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर ने सितंबर 2019 के बाद से कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है। हार्दिक ने इस दौरान अपनी कमर की सर्जरी कराई थी। भारतीय ऑलराउंडर की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए राष्‍ट्रीय टीम में वापसी हुई थी। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण यह सीरीज रद्द कर दी गई थी। पहला वनडे धर्मशाला में खेला जाना था, लेकिन यह बारिश की भेंट चढ़ गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर