MI vs KKR Live Streaming, IPL 2020: कब और कहां देखें मुंबई और कोलकाता के बीच की भिड़ंत

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders Live streaming ipl 2020: मुंबई और कोलकाता के बीच आज आईपीएल 2020 का 32वां मुकाबला खेला जाएगा। जानिए कहां देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग।

dinesh karthik and rohit sharma
दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा 
मुख्य बातें
  • मुंबई और कोलकाता के बीच आईपीएल 2020 का 32वां मैच आज खेला जाएगा
  • मुंबई इंडियंस की टीम सात मैचों में से पांच मुकाबले जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर है
  • कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अभी चौथे स्‍थान पर है और आज बड़ा फेरबदल करना चाहेगी

MI vs KKR IPL Live Streaming, 32nd Match, Venue, India Time: मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आज आईपीएल 2020 का 32वां मुकाबला खेला जाएगा। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस ने मौजूदा टी20 लीग में दमदार प्रदर्शन किया और वह इस समय अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है। वहीं दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम सात में से चार मैच जीतकर अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर काबिज है।

मुंबई और कोलकाता के बीच जब पिछला मुकाबला खेला गया था तो रोहित शर्मा की टीम विजेता बनकर उभरी थी। अब दिनेश कार्तिक की कोशिश उस हार का बदला लेने की होगी जबकि मुंबई की कोशिश विजयी बढ़त को बरकरार रखने की होगी। दोनों ही टामें में ऐसे कई मैच विनर्स हैं, जो अपने दम पर पूरे मैच का रुख पलट सकते हैं। यह मैच बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है।

इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

MI vs KKR Match: कब खेला जाएगा मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइर्स के बीच आईपीएल 2020 मैच?

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 32वां मुकाबला शुक्रवार (16 अक्‍टूबर) को खेला जाएगा।

MI vs KKR Match Venue: कहां खेला जाएगा मुंबई-कोलकाता के बीच आईपीएल 2020 मैच?

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 32वां मैच अबुधाबी के शेख जायेद अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

MI vs KKR Match Time in India: भारत में मुंबई-कोलकाता के बीच मैच कितने बजे देख सकेंगे?

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2020 का 32वां मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। 

MI vs KKR Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे मुंबई-कोलकाता का लाइव प्रसारण?

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर