Video: राहुल द्रविड़ को पहली बार गुस्‍से में देखकर सब चौंक गए, विराट कोहली भी बोलने पर हुए मजबूर

Rahul Dravid: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान राहुल द्रविड़ का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वारयल हो गया है। द्रविड़ बीच सड़क पर लोगों से पंगा ले रहे हैं। इस पर आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली ने भी रिएक्‍ट किया है।

rahul dravid
राहुल द्रविड़ 
मुख्य बातें
  • राहुल द्रविड़ का नया विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है
  • राहुल द्रविड़ सड़क पर लोगों से पंगा लेते हुए दिखे
  • विराट कोहली ने राहुल द्रविड़ के इस विज्ञापन पर रिएक्‍ट किया

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान राहुल द्रविड़ पहली बार गुस्‍सा करते हुए नजर आए और इसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं। दरअसल, राहुल द्रविड़ का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह बेहद गुस्‍से में नजर आ रहे हैं। द्रविड़ आमतौर पर अपने शांत और सौम्‍य व्‍यवहार के लिए जाने जाते हैं। राहुल द्रविड़ को उनके फैंस उनकी सादगी के लिए बहुत पसंद करते हैं।

हालांकि, नए वीडियो में राहुल द्रविड़ बिलकुल जुदा अंदाज में नजर आ रहे हैं। द्रविड़ का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह इतने गुस्‍से में नजर आ रहे हैं कि अपने बल्‍ले से दूसरे की कार का साइड मिरर भी तोड़ रहे हैं। वह आस-पास के लोगों पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कार पर गुस्‍से से चिल्‍ला रहे हैं। द्रविड़ के इस विज्ञापन की जमकर चर्चा हो रही है। टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्‍तान विराट कोहली ने भी राहुल द्रविड़ का वीडियो शेयर किया है।

कप्‍तान विराट कोहली का रिएक्‍शन

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने भी राहुल द्रविड़ के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'राहुल भाई का ये अंदाज कभी नहीं देखा।' इसके साथ ही कोहली ने मुस्‍कुराने वाले इमोजी भी शेयर किए। बता दें कि क्रिकेट को भद्रजनों का खेल कहा जाता है और राहुल द्रविड़ को इसकी मिसाल भी माना जाता है।

बहरहाल, राहुल द्रविड़ का यह नया वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। राहुल द्रविड़ का गुस्‍सा उनके फैंस को बहुत पसंद आया। विज्ञापन में देखने को मिल रहा है कि राहुल द्रविड़ एक महिला के कांच पर ग्‍लास फेंक रहे हैं तो किसी को चिल्‍लाकर कह रहे हैं कि उसे पीट देंगे। द्रविड़ गुस्‍से में अपनी कार का स्‍टीरिंग जोर से दबा रहे हैं तो पास वाले का साइड मिरर तोड़ रहे हैं। यही नहीं, द्रविड़ अपनी कार पर खड़े होकर सबको बल्‍ला दिखाकर धमकी दे रहे हैं। द्रविड़ का यह अंदाज बेहद नया है, लेकिन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर