KKR में शाकिब अल हसन की धमाकेदार वापसी, पहली गेंद पर विकेट लेने वाला वीडियो वायरल

Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन ने अपने स्‍पेल की पहली गेंद पर सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर रिद्धिमान साहा को क्‍लीन बोल्‍ड किया। शाकिब की केकेआर में चार साल बाद वापसी हुई।

shakib al hasan
शाकिब अल हसन 
मुख्य बातें
  • शाकिब अल हसन ने चार साल बाद कोलकाता नाइटराइडर्स में वापसी की
  • शाकिब अल हसन ने अपने स्‍पेल की पहली गेंद पर विकेट चटकाया
  • कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से मात दी

चेन्‍नई: बांग्‍लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स में स्‍टाइलिश अंदाज में वापसी की। शाकिब अल हसन ने अपने स्‍पेल की पहली गेंद पर सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर रिद्धिमान साहा को क्‍लीन बोल्‍ड किया। बता दें कि केकेआर और एसआरएच के बीच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर आईपीएल 2021 का चौथा मैच खेला गया था। केकेआर ने रोमांचक मैच में ऑरेंज आर्मी को 10 रन से मात दी। 

शाकिब अल हसन पिछले साल आईपीएल में नहीं खेल पाए थे क्‍योंकि उन पर भ्रष्‍टाचारी सोच के कारण प्रतिबंध लगा था। आईपीएल 2021 के लिए नीलामी में केकेआर ने शाकिब को 3.2 करोड़ रुपए में खरीदा था। शाकिब अल हसन ने केकेआर में जोरदार वापसी की और हैदराबाद के ओपनर रिद्धिमान साहा को आउट कर दिया। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

शाकिब अल हसन ने अपना पहला ओवर शानदार किया। उन्‍होंने पहली गेंद पर रिद्धिमान साहा को क्‍लीन बोल्‍ड करने के बाद पूरे ओवर के केवल एक रन खर्च किया। बाएं हाथ के स्पिनर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में अपने 4 ओवर का कोटा पूरा किया और 34 रन देकर एक विकेट चटकाया। बता दें कि शाकिब अल हसन ने 2017 में आखिरी बार कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्‍व किया था।

मैच का हाल

मैच की बात करें तो कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्‍लेबाजी के निमंत्रण को स्‍वीकार किया और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए। केकेआर की तरफ से नितिश राणा ने सबसे ज्‍यादा 80 रन बनाए। उन्‍होंने 56 गेंदों में 9 चौके और 4 छक्‍के की मदद से 80 रन की पारी खेली। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। जॉनी बेयरस्‍टो (55) और मनीष पांडे (61*) ने दमदार अर्धशतक जमाए, लेकिन उनकी पारियां काम नहीं आईं।

केकेआर अब बुधवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना करेगा जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच खेलेगी। यह दोनों मुकाबले चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेले जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर