Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की पत्नी दोनो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज,सरकारी जमीन पर बनाया था होटल

Case file on Mukhtar Ansari: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी, उनके दोनों पुत्रों सहित 12 लोगों के विरुद्ध जिला प्रशासन की ओर से केस दर्ज कराया गया है।

Case filed against Mukhtar Ansari's wife, both sons in ghazipur up building hotel on government land
मुख्तार अंसारी की पत्नी, उनके दोनों पुत्रों सहित 12 लोगों के विरुद्ध जिला प्रशासन की ओर से मामला दर्ज कराया गया है 
मुख्य बातें
  • मुख्तार अंसारी की पत्नी, उनके दोनों पुत्रों सहित 12 लोगों के विरुद्ध जिला प्रशासन की ओर से मामला दर्ज
  • गाजीपुर के महुआबाग मुहल्ले में स्थित सरकारी जमीन पर होटल बना लेने का आरोप
  • CM योगी ने की मुख्‍तार को दी थी खुली चेतावनी कि काले साम्राज्य के अंत का समय आ गया है

गाजीपुर: शहर के महुआबाग मुहल्ले में स्थित सरकारी जमीन पर होटल बना लेने के आरोप में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी, उनके दोनों पुत्रों सहित 12 लोगों के विरुद्ध जिला प्रशासन की ओर से शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है।राजस्व विभाग के अधिकारी अनुसार जांच के बाद यह तथ्य सामने आया है कि नगर के बीचों बीच स्थित मौजा मुहम्मदपट्टी में गाटा संख्या 98 व 99 सरकारी बंजर खाते में दर्ज है।

 इसके बावजूद रविंद्रनाथ, श्रीकांत,नंदलाल द्वारा किसी वैधानिक अधिकार के बिना ही मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी, बेटे अब्बास अंसारी व उमर अंसारी के पक्ष में 29 अप्रैल 2005 को रजिस्ट्री की गयी।इसी प्रकार एक दूसरे भूखंड को बिना किसी अधिकार के सैयद कैसर हुसैन, जफर अब्बास और सैयद सादिक हुसैन द्वारा 23 सितंबर 2005 को अफसा अंसारी को बेचा गया।

खरीदारों ने अपनी व्यवस्था अनुसार राजस्व रिकॉर्ड में नाम भी दर्ज करा लिया। राजस्व अधिकारी के अनुसार ढाई माह की गहन जांच के बाद प्रशासन ने रविवार को कोतवाली में मुख्तार की पत्नी, दोनों बेटों तथा सरकारी जमीन को अवैध तरीके से बेचने वालों के खिलाफ धोखाधड़ी की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

CM योगी ने की मुख्‍तार को दी थी खुली चेतावनी- काले साम्राज्य के अंत का समय आ गया है

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के ऑपरेशन क्‍लीन के तहत गुंडे-माफ‍ियाओं की संपत्ति कुर्क की जा रही है। एक एक कर योगी सरकार में बदमाशों पर शिकंजा कसा जा रहा है। इसी क्रम में अगस्त महीने में लखनऊ में मुख्तार अंसारी के गुर्गे के डालीबाग में बने दो टावर जमींदोज किये गए थे। एलडीए, पुलिस प्रशासन समेत ढाई सौ से अधिक पुलिसकर्मी और 20 से अधिक जेसीबी मशीनों ने डाली बाग अवैध संपत्ति को ध्‍वस्‍त कर दिया था। इसके बाद खुद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सरल शब्‍दों में माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी को चेतावनी दी। 

अगली खबर