शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटे ने डिप्टी कलेक्टर रहे पिता को पीट-पीट कर मार डाला

क्राइम
आईएएनएस
Updated Oct 19, 2021 | 22:23 IST

Son Killed Father: क्या कोई बेटा अपने ही पिता की हत्या कर सकता है, जी हां तमिलनाडु में ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक लड़के ने अपने ही पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

father murder for liquer
प्रतीकात्मक फोटो 

तमिलनाडु में एक एस कार्तिक नाम के शख्स ने अपने रिटायर डिप्टी कलेक्टर पिता को पीट- पीटकर इसीलिए मार डाला क्योंकि उसके पिता ने उसे शराब के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया। घटना सोमवार को तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले की है।

मृतक सुब्रमण्यम अपनी पत्नी के निधन के बाद अपने छोटे बेटे कार्तिक के साथ रह रहे थे। बेटा शराबी था और शराब पीने के लिए पिता से पैसे लेता था। सोमवार को कार्तिक ने पैसे मांगे, तो उसके पिता ने उसे देने से मना कर दिया। इससे कार्तिक भड़क गया और उसने 76 वर्षीय व्यक्ति को लोहे की रॉड से वार कर दिया।

पिता के शव को रखने के लिए एक बड़ा फ्रीजर बॉक्स देने को कहा

एमबीए की डिग्री के साथ इंजीनियरिंग स्नातक कार्तिक बेरोजगार था और वह अपने पिता से पैसे लेता था।घटना का पता तब चला, जब कार्तिक ने एक एजेंसी को फोन कर उन्हें अपने पिता के शव को रखने के लिए एक बड़ा फ्रीजर बॉक्स देने को कहा। एजेंसी के लोगों ने मौके पर पहुंचने पर मृत व्यक्ति के शरीर पर चोट के कई निशान पाए और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस टीम आवास पर पहुंची और कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया।कुड्डालोर पुलिस के अनुसार, कार्तिक चेन्नई में एक मोबाइल कंपनी में काम करता था, लेकिन महामारी के दौरान उसकी नौकरी चली गई और वह अपने पिता के यहां चला गया।बरहाल, कार्तिक को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
 

अगली खबर