'अल्लाह को खुश' करने के लिए गर्भवती मदरसा टीचर ने दी अपने बेटे की कुर्बानी, हर कोई स्तब्ध

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Feb 08, 2021 | 11:20 IST

केरल के पलक्कड में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अपने बेटे की हत्या करने के बाद महिला ने खुद ही पुलिस को इस अपराध के बारे में सूचना दी।

A 30-year-old woman allegedly killed her six-year-old son by slitting his throat To please Allah
'अल्लाह को खुश' करने के लिए गर्भवती मां ने दी बेटे की हत्या 
मुख्य बातें
  • 'अल्लाह को खुश' करने के लिए गर्भवती मां ने उठाया खौफनाक कदम
  • अपने बेटे की हत्या की, खुद पुलिस के सामने कबूल किया अपना जुर्म
  • केरल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पलक्कड़: केरल के पलक्कड़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक मां ने अपनी ही बेटे की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। यहां 30 साल की एक मदरसा शिक्षक ने ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए कथित तौर पर कुर्बानी के तौर पर अपने 6  साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी महिला को पुलिस ने फिलहाल हिरासत में ले लिया है।

केरल का है मामला
रविवार को लगभग 3-4 बजे, पुलक्कड़ की रहने वाली शाहिदा ने पुलिस को फोन किया और बताया कि उसने अपने बेटे आमिल (6 साल) को  'अल्लाह को कुर्बानी' के रूप में मार दिया है। इसके बाद जब पुलिस महिला के घर पहुंची तो वह पुलिस का ही इंतजार कर रही थी। जैसे ही पुलिस घर के अंदर पहुंची तो वहां खून फैला था और देखा कि बच्चा बाथरूम में गले के फंदे से लटका हुआ है। इसके बाद, पुलिस ने शाहिदा को हिरासत में ले लिया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शाहिदा तीन महीने की गर्भवती है

द न्यूज मिनट की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहिदा तीन महीने की गर्भवती है। वह एक स्थानीय मदरसे में शिक्षिका है, जबकि उसका पति सुलेमान, पहले खाड़ी देश में काम करता था जो अब केरल लौट आया है और एक ड्राइवर के रूप में काम करता है। जब शाहिदा ने इस कृत्य को अंजाम दिया उस दौरान उसके पति दो अन्य बच्चों के साथ बगल के कमरे में सो रहे थे। इस बीच, कुछ पड़ोसियों ने दावा किया कि शाहिदा ने एक दिन पहले स्थानीय पुलिस स्टेशन का फोन नंबर लिया था।

आंध्र में भी सामने आया था मामला

एफआईआर में विस्तार से बताया गया है कि मां ने पुलिस कंट्रोल रूम को क्या बताया। रिपोर्ट में कहा गया है कि पूरी जाँच के बाद ही हम यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि क्या वास्तव में इस हत्या के पीछे क्या कारण रहा था। यह घटना आंध्र प्रदेश के इसी तरह की वारदाते के करीब दो हफ्ते बाद आई है जब आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक दंपति ने अपने दो युवा बेटियों की हत्या कर दी थी। जांच में बात सामने आई थी कि टीचर दंपत्ति ने अंधविश्वास के चलते यह हत्या कर दी थी।

अगली खबर