बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर किया था विरोध, कर दी गई उसकी हत्या

up etah murder news:यूपी के एटा जिले के एक गांव में एक शख्स ने आपत्तिजनक स्थिति में बहन के साथ 20 वर्षीय रिश्तेदार को पकड़ा तो गुस्से में आकर उसकी जान ले डाली।

Man catches 20-year-old relative with sister in objectionable position in etah up 
प्रतीकात्मक फोटो 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एटा जिले के एक गाँव में एक 20 वर्षीय युवक ने अपने रिश्तेदार की कथित तौर पर एक सप्ताह पहले पिटाई करने के लिए हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।यह घटना पिलुआ पुलिस स्टेशन क्षेत्र के तहत जवाहरपुर गांव में हुई थी। पुलिस ने कहा कि मृतक व्यक्ति की पहचान मोहम्मद हसीन के रूप में हुई है। उसने एक सप्ताह पहले अपनी बहन और रिश्तेदार मोहम्मद फैजान को अपनी बहन के साथ 'आपत्तिजनक स्थिति' में पकड़ा था, जिसके बाद उसने फैजान की पिटाई की थी।

फैजान हसीन के घर पहुंचे और उन्हें बाहर बुलाया। जब हसीन उससे मिलने के लिए बाहर निकला, तो उसने उसे गोली मार दी। हसीन को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने पिछले हफ्ते अब मृत व्यक्ति द्वारा पीटे जाने के बाद अपमानित महसूस किया। इसलिए हो सकता है कि अपमान का बदला लेने के लिए उसने उसकी हत्या कर दी हो। मामले की आगे की जांच जारी है।

तमिलनाडु में भी सामने आया था ऐसा ही मामला

एक अन्य घटना में, तमिलनाडु में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की कथित रूप से तीन लोगों द्वारा हत्या कर दी गई, जिसमें उसकी बेटी का पीछा करने वाला भी शामिल था। थानीगिमान के रूप में पहचाने जाने वाले अब मृतक व्यक्ति ने अपनी बेटी को परेशान करने वाले सिलीम्बरासन का विरोध किया था। गुस्से में उसने कई लोगों के सामने उसे थप्पड़ भी मारा था।

पुलिस ने कहा कि उसने इसे अपमान के रूप में लिया और लड़की के पिता की हत्या की योजना बनाई। उसने दो अन्य लोगों के साथ, गुरुवार रात थानिगिमन को तब रोका जब वह घर लौट रहा था और उस पर चाकू से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चिकित्सा देखभाल के प्रबंधन के लिए थानिगिमन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने शुक्रवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


 

अगली खबर