Gujarat: 10वीं मंजिल के फ्लैट से कूदकर नर्स ने की आत्महत्या, मानसिक रूप से थी परेशान

Nurse Commits Suicide: गुजरात के न्यू मणिनगर इलाके में मानसिक रूप से परेशान एक नर्स ने 10 मंजिल की फ्लैट से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

Ahmedabad civil hospital nurse commits suicide
Gujarat: 10वीं मंजिल के फ्लैट से कूदकर नर्स ने की आत्महत्या 
मुख्य बातें
  • गुजरात में नर्स ने 10 मंजिल के फ्लैट से कूदकर की आत्महत्या
  • अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में काम करती थी मृतक नर्स
  • परिवार की मानें तो पिछले काफी समय से पारिवारिक समस्या से थी परेशान

अहमदाबाद: गुजरात के न्यू मणिनगर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स ने सोमवार को यहां अपने माता-पिता के 10 वीं मंजिल के फ्लैट से कूदकर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बताया कि मृतक नर्स के पिता कर्णावती रिवर फ्लैट्स की 10 वीं मंजिल पर रहते हैं, उन्होंने बताया कि 28 वर्षीय पिछले तीन साल से मानसिक रूप से परेशान थी।

शादीशुदा थी नर्स

अधिकारी के मुताबिक, 'वह शादीशुदा थी और अपने पति के साथ CTM इलाके में रह रही थी, लेकिन वह कुछ दिन पहले अपने माता-पिता के यहां वापस आ गई थी और मानसिक रूप से परेशान थी। इस बात की जांच चल रही है कि उसने यह कदम क्यों उठाया।' फिलहाल परिवार की तरफ से भी किसी तरह का बयान नहीं आ सका है और पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है।

गुजरात में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

 आपको बता दें कि कोरोना संकट के इस दौर में स्वास्थ्य कर्मी फ्रंटलाइन वॉरियर के रूप में काम कर रहे हैं। कई राज्यों में नर्सें कई दिनों से अपने घर तक नहीं जा पा रही हैं। ऐसे में एक नर्स द्वारा आत्महत्या करना बेहद दुखद है। वो भी ऐसे समय में जब गुजरात कोरोना के भीषण संकट से जूझ रहा है। गुजरात में तेजी से कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

नौकरी भी छोड़ रही हैं नर्सें
कोरोना के इस संकटकाल में कई जगहों पर नर्सों के जॉब छोड़ने की भी खबर सामने आई है। कुछ दिन पहले कोलकाता से बड़ी संख्या में मणिपुर की नर्सों ने नौकरी छोड़ दी थी। वहीं महाराष्ट्र के पुणे में भी कुछ ऐसा ही हाल है।  पुणे में निजी अस्पताल के संचालकों ने कहा है कि कोरोना वायरस संकट के बीच बड़ी संख्या में नर्सें इस्तीफा देकर जा रही हैं जिससे इस महामारी से मुकाबला करने के प्रयासों में भारी दबाव का सामना करना पड़ रहा है।

अगली खबर